Shraddha Murder Case: बरामद हुआ श्रद्धा के टुकड़े करने वाला हथियार

नेशनलShraddha Murder Case: बरामद हुआ श्रद्धा के टुकड़े करने वाला हथियार

Date:

दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार हुए दो हफ़्तों से ज़्यादा हो चुके हैं, इस दौरान पुलिस लगातार उस हथियार की तलाश में इधर घूमती रही जिससे आफताब ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा के 35 टुकड़े किये थे, पुलिस के लिए चार्जशीट दाखिल करने से पहले हत्या में प्रयुक्त हथियार का मिलना बहुत ज़रूरी था, जिसके लिए वो परेशान थी और आफताब नई नई कहानियां गढ़कर पुलिस को गुमराह कर रहा था. लेकिन अब पुलिस को आफताब के खिलाफ एक मज़बूत पुख्ता सबूत मिल गया है.

CFSL को जांच के लिए भेजा गया बरामद हथियार

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस को हथियार मिले हैं, बताया जा रहा है इनका इस्तेमाल श्रद्धा के शव को काटने में किया गया था। पुलिस ने श्रद्धा की वह अंगूठी भी बरामद की है जो आफताब ने किसी दूसरी गर्ल फ्रेंड को गिफ्ट की थी। पुलिस ने बरामद हथियार जांच के लिए CFSL भेज दिया है. पुलिस आफताब की गिरफ़्तारी के बाद से इस हथियार की बरामदगी को लेकर परेशान थी. पुलिस आज सुबह लगभग 10 बजे आफताब अमीन का बचा हुआ पॉलीग्राफ कराने के लिए रोहिणी में विधि-विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) लेकर गयी, जांच अभी भी चल रही है.

पांच दिसंबर को आफताब के नार्को टेस्ट की बात

वहीँ ताज़ा जानकारी के अनुसार आफताब का नार्को टेस्ट पांच दिसंबर को हो सकता है. बता दें कि मुंबई की श्रद्धा वालकर की लिव-इन-पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने हत्या करने के बाद शव के 35 टुकड़े कर उन्हें 18 दिनों तक दक्षिणी दिल्ली के महरौली में स्थित अपने घर के फ्रिज में रखे रखा और उन हिस्सों को कई हफ़्तों तक ठिकाने लगाता रहा. दिल्ली पुलिस ने उसे 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया, इस बीच उसकी पुलिस हिरासत भी बढ़ाई गयी, शनिवार को आफताब को अदालत को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हरीश रावत के बयान ने उत्तराखंड Congress को विरोध और समर्थन में बांटा

हरिद्वार- जोशीमठ आपदा में राज्य सरकार द्वारा उठाए गए...

Ramcharit Manas controversy: इस्लाम अपना ले मौर्य परिवार, भाजपा सांसद की सलाह

रामचरित मानस पर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के...

Meghalay Election: दो सीटें जीतने वाली भाजपा ने मेघालय में इस बार उतारे 60 उम्मीदवार

पिछले मेघालय विधानसभा चुनाव में अमित शाह के कमाल...

रसोई Bytes: अपने बच्चों के लिए बनाएं ये टेस्टी बन पिज्जा!

लाइफस्टाइल डेस्क। Pizza Bun Recipe - पिज्जा का नाम...