Shraddha Murder case: आफताब पर हिन्दू सेना कार्यकर्ताओं ने किया जानलेवा हमला

नेशनलShraddha Murder case: आफताब पर हिन्दू सेना कार्यकर्ताओं ने किया जानलेवा हमला

Date:

श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूणवाला पर आज हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने जानलेवा हमले का प्रयास किया। आफताब पर यह जानलेवा हमला तब हुआ जब उसे पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद वापस जेल जाया जा रहा था. रात करीब 8 बजे हुई इस घटना में हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने तलवार और हथौड़े से हमला करने की कोशिश की, सुरक्षा में तैनात कर्मी को आफताब को बचाने के लिए पिस्टल निकालनी पड़ी, कहा जा रहा कि हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं को भगाने के लिए उसने हवाई फायरिंग भी की

हाथों में हथौड़े और तलवारें थीं

जानकारी के मुताबिक आफताब का आज पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा था जो पहले अधूरा रह गया था. रात करीब 8 बजे जब उसे तिहाड़ जेल ले जाया जाने लगा तो वहां पर पहले मौजूद हमलावरों ने उस समय हमला बोल दिया जब उसे पुलिस वैन बिठाया जा रहा था. हिन्दू सेना के कार्यकर्ता आफताब को बाहर निकालकर उन्हें सौंपने की मांग करते हुए हमला करने का प्रयास करने लगे, हमलावरों के हाथो में हथौड़े और तलवार थीं. मजबूरन सुरक्षा कर्मी को अपनी पिस्तौल निकालना पड़ा, जानकारी के मुताबिक उसने हमलावरों को फायरिंग करने की चेतावनी दी, इसके बावजूद भी हमलावर मान नहीं रहे थे.

गुड़गांव से आये थे हिन्दू सेना के 15 लोग

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आफताब पर हमला करने 15 हिन्दू सेना के कार्यकर्ता गुड़गांव से आये थे. इसमें से दो लोग पकडे गए और बाकी फरार हो गए. पकडे गए एक हमलावर ने कहा कि लोग हम आफताब के 70 टुकड़े करने आये थे क्योंकि उसने हमारी बहन के 35 टुकड़े किये थे. उसने बताया कि वो लोग सुबह 11 बजे से आफताब के निकलने का इंतज़ार कर रहे थे. जबकि पकडे गए दूसरे हमलावर ने कहा कि उसे सरकारी प्रोटेक्शन क्यों दिया जा रहा है, उसे तो गोली मार देनी चाहिए। हालाँकि हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्तन ने कहा कि हम ऐसे किसी भी काम का समर्थन नहीं करते जो संविधान के खिलाफ हो.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Billionaires Index: टॉप टेन लिस्ट से बाहर हुए अडानी, अम्बानी

गौतम अडानी दुनिया के शीर्ष 10 सबसे अमीर लोगों...

Realme कोका कोला थीम वाला स्मार्टफोन जल्द होगा पेश!

टेक डेस्क। Realme जल्द ही यूजर्स को एक नए...