depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Mission Karnataka: धूप में खड़े दिखे खरगे तो पीएम मोदी ने बताया कर्नाटक का अपमान

पॉलिटिक्सMission Karnataka: धूप में खड़े दिखे खरगे तो पीएम मोदी ने बताया...

Date:

बात जब चुनाव की होती है तो प्रधानमंत्री मोदी को अपने साथ विरोधी पार्टी के नेता के अपमान का भी बड़ा ख्याल रहता है और वो उस घटना को अपने चुनावी भाषण में जगह भी देते हैं और उसे अपने पक्ष में करने का प्रयत्न करते हैं. कर्नाटक के बेलगावी में एक सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि वो अपने पार्टी अध्यक्ष का अपमान करती है. पीएम मोदी ने कहा कि खरगे जी का अपमान दरअसल कर्नाटक का अपमान है. बता दें कि मल्लिकार्जुन खरगे कर्नाटक राज्य से हैं और कर्नाटक में कुछ ही महीने में चुनाव होने वाले हैं.

छतरी को लेकर कांग्रेस पर हमला

अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने देखा कि कांग्रेस अधिवेशन में खरगे जी धूप में खड़े थे लेकिन छतरी कहीं और लगी थी, खरगे जी कांग्रेस के सबसे सीनियर नेता हैं लेकिन उनको छतरी नसीब नहीं हुई. इससे पता चलता है कि पार्टी का रिमोट किसके हाथ में है. प्रधानमंत्री मोदी यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने खरगे के धूप में खड़े होने और छतरी न मिलने को कर्नाटक का अपमान तक बता डाला। उन्होंने कि कांग्रेस पार्टी तो कर्नाटक के नेताओं का अपमान करती ही रहती है.

खरगे ने भी दिया करारा जवाब

पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी ज़बरदस्त पलटवार करता हुआ कि प्रधानमंत्री मेरी चिंता करने से पहले यह बताएं कि किसकी छतरी की छाया के नीचे आपके सबसे करीबी और परम मित्र ने देश के आकाश से लेकर पाताल तक सब कुछ लूटा है?’ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वो तो तिरंगे की छाँव में खड़े कांग्रेस के सिपाही हैं जिसने “कंपनी राज” को हराकर देश को आज़ाद किया, और आगे भी देश को दोबारा कभी कंपनी राज बनने नहीं देंगे। इसके साथ ही खड़गे ने प्रधानमंत्री से सवाल भी किया कि अडानी मामले पर JPC जांच कब होगी?

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

एनसीपी के बाद अब शिवसेना शिंदे भी मोदी सरकार से नाराज़

अभी तो ये आगाज़ है, अंजाम खुदा जाने। जी...

सेंसेक्स, निफ्टी रिकॉर्ड ऊंचाई पर बंद

बेंचमार्क सूचकांक निफ्टी और सेंसेक्स ने 13 जून को...

22 जुलाई को पेश हो सकता है आम बजट

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद के मानसून सत्र के...

सोनिया गाँधी फिर बनीं कांग्रेस संसदीय दल की नेता

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी...