पटवारी पेपर लीक – मास्टरमाइंड चाचा-भतीजा ने मामले के तार दिल्ली से जोड़ें

उत्तराखंडपटवारी पेपर लीक - मास्टरमाइंड चाचा-भतीजा ने मामले के तार दिल्ली से...

Date:

हरिद्वार- पटवारी भर्ती परीक्षा लीक मामले केदार अब दिल्ली से जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं हाल ही में पकड़े गए दो आरोपियों से इस बात का खुलासा हुआ है कि पटवारी भर्ती परीक्षा लीक मामले के तार दिल्ली से भी जुड़े हुए हैं मामले के मुख्य आरोपी संजीव दुबे और राजपाल ने इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं चाचा भतीजे की इस जोड़ी ने दिल्ली में क्लास लगाकर अपने रिश्तेदारों को एग्जाम की तैयारी कराई चाचा भतीजा ने इस क्लास में अपने रिश्तेदारों को पेपर पढ़ाने का काम किया था आपको बता दें पटवारी भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में एसआईटी ने अभी तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया है

दिल्ली से जुड़े तार

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित पटवारी भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले के तार अब दिल्ली से जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. पकड़े गए आरोपियों को रिमांड में लेने के बाद कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए. जिसके बाद एसआईटी ने 2 लोगों को और गिरफ्तार किया. दीपक और सौरभ नाम के दोनों आरोपी हरिद्वार के ही रहने वाले हैं. पुलिस पूछताछ में इन्होंने बताया कि उनके द्वारा प्रिंटर खरीदकर पेपर की फोटो स्टेट निकाली गई. जिन्हें बिहारीगढ़ के रिसोर्ट में हल कराया गया. उसके बाद पेपरों को नष्ट कर दिया गया.

दोनों आरोपियों ने खुलासा किया हल हुए पेपर को दिल्ली के द्वारिका में ले जाकर अपने रिश्तेदारों को पड़वाया गया. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि इसके लिए राजपाल रिश्तेदार की बोलेरो गाड़ी का प्रयोग किया गया और पेपर की फोटो लेने वाले मोबाइल को आरोपियों की निशानदेही के बाद बरामद कर लिया गया है.

मास्टरमाइंड चाचा भतीजा

पटवारी परीक्षा पेपर लीक मामले में एसआईटी ने अभी तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें संजीव दुबे, रितु, मनीष कुमार, प्रमोद कुमार, राजपाल, संजीव कुमार, राम कुमार, सोनू उर्फ खड़कू शामिल है. इस घटना के मुख्य आरोपी संजीव दुबे और राजपाल बताए जा रहे हैं. जो रिश्ते में चाचा -भतीजा हैं. पुलिस ने चाचा -भतीजे के रिमांड में लेने के बाद मामले की कई अहम जानकारी जुटाई हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

FIH Hockey World Cup: फाइनल में होगा बेल्जियम और जर्मनी का टकराव

FIH हॉकी विश्व कप का फाइनल विगत चैम्पियन ब्लेजियम...

PM Modi: परीक्षा पर चर्चा में कांग्रेस पर निशाना

प्रधानमंत्री मोदी किसी भी मंच पर हों वो दो...

‘पठान’ की वजह से कार्तिक स्टारर ‘शहजादा’ की रिलीज डेट में बदलाव

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' के निर्माताओं ने फिल्म...

Sanatan को राष्ट्रीय धर्म बताने पर अखिलेश का योगी से सवाल, मंदिर में जाने से क्यों रोका

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सनातन को...