https://www.themissioncantina.com/ https://safeonline.it/slot-bonus-new-member/ https://www.salihacooks.com/ https://hindi.buzinessbytes.com/slot-bonus-new-member/ https://jalanimports.co.nz/rtp-live https://geetachhabra.com/slot-bonus-new-member/ bocoran slot jarwo https://americanstorageakron.com/ https://test.bak.regjeringen.no/ https://www.cclm.cl/imgCumples/

AE/JE पेपर लिक मामले में एजेंट की भूमिका मे था भाजपा नेता, 9 पर मुकदमा दर्ज

उत्तराखंडAE/JE पेपर लिक मामले में एजेंट की भूमिका मे था भाजपा नेता,...

Date:

हरिद्वार- उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की AE/JE परीक्षा पेपर लिक मामले में भाजपा नेता ने एजेंट की भूमिका निभाई थी. एसआईटी जांच में मिले साक्ष्यों के बाद AE/JE परीक्षा पेपर लीक मामले में हरिद्वार के इस वरिष्ठ भाजपा नेता सहित नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इन 9 आरोपियों में लोक सेवा आयोग के दो अधिकारियों को भी आरोपी बनाए गया हैं. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सख्त कार्यवाही के निर्देश के बाद एसआईटी ने हरिद्वार के कनखल थाना में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

भाजपा नेता बने एजेंट

AE/JE परीक्षा पेपर लीक मामले में भाजपा नेता संजय धारीवाल ने एजेंट की भूमिका निभाई थी. एसआईटी जांच में साक्ष्य मिले हैं कि संजय धारीवाल ने कई छात्रों को पेपर लीक किया था.

आपको बता दें पिछले दिनों संजय धारीवाल मंगलौर से भाजपा के मंडल अध्यक्ष नियुक्त किए गए थे. लेकिन पेपर लीक मामले में उनका नाम आने के बाद उन्हें पद से हटाकर पार्टी से भी बर्खास्त कर दिया गया है. संजय धारीवाल के साथ-साथ इस मामले में लोक सेवा आयोग के दो सेक्शन अधिकारी भी शामिल बताए जा रहे हैं.

पटवारी भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में शामिल रहे संजीव कुमार ने आयोग के ही दूसरे सेक्शन अधिकारी संजीव चतुर्वेदी के साथ मिलकर इस परीक्षा पेपर को लिक कराया था. जानकारी मिल रही है कि हरिद्वार के ही एक पोस्ट कॉलोनी में इस प्रश्न पत्र को हल करा कर 25 से भी अधिक छात्रों को बांटा गया था.

AE/JE परीक्षा पेपर के आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

शुक्रवार को थाना कनखल हरिद्वार में 9 आरोपियों के खिलाफ 45/23 धारा 420, 409,120-B ipc, 3/4 सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम-1998, 7/8 भ्रष्टाचार अधिनियम-1988 में मुकदमा दर्ज किया गया है.

आरोपी

1- संजीव चतुर्वेदी, निवासी कनखल हरिद्वार
2- संजीव कुमार अनुभाग अधिकारी लोक सेवा आयोग
3- रितु पत्नी संजीव चतुर्वेदी
4- राजपाल पुत्र स्वर्गीय फूल सिंह ग्राम सुकरासा अंबूवाला पथरी हरिद्वार
5- संजीव कुमार निवासी फ्लैट नंबर जी 407 जुर्स कंट्री ज्वालापुर
6 – नितिन चौहान निवासी अन्नेकी सिडकुल हरिद्वार
7- संजय धारीवाल, निवासी ग्राम मोहम्मदपुर जट मंगलौर हरिद्वार
8- सुनील सैनी, निवासी पूर्वावाला लक्सर हरिद्वार
9- मनीष कुमार, निवासी गोविंद नगर पूर्वावली गंगनहर

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Home Loan लेने से पहले जान ले फ्लोटिंग रेट और फिक्सड रेट के बारे में

नई दिल्ली। अपना घर बनाने का सपना सबका है।...

वीकेंड हॉलीडे का बेहतर डेस्टिनेशन Dhanaulti छुट्टियों में जरूर बनाएं प्लान

टिहरी गढ़वाल- इस समर वेकेशन में अगर आप पहाड़ों...

RSS ने राहुल के खिलाफ खोला मोर्चा

लंदन में राहुल गाँधी द्वारा देश में लोकतंत्र के...