हरिद्वार जेल में Praveen Valmiki के साथ मिलकर नई गैंग बनाने की तैयारी में Sunil Rathi!

उत्तराखंडहरिद्वार जेल में Praveen Valmiki के साथ मिलकर नई गैंग बनाने की...

Date:

हरिद्वार – अपराध की दुनिया का बड़ा चेहरा सुनील राठी (Sunil Rathi) हरिद्वार जेल में अपराध की नई कहानी गढ़ने की तैयारी कर रहा है. हरिद्वार जेल में सुनील राठी और प्रवीण वाल्मीकि का एक साथ आना इसकी शुरुआत माना जा रहा है. 16 अक्टूबर को हरिद्वार जेल मैं शिफ्ट हुए सुनील राठी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. जेल के एक कैदी के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद इसकी चर्चा तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि हरिद्वार जेल में सुनील राठी को प्रवीण वाल्मीकि गैंग का साथ मिल गया है. दो कुख्यात ओके एक साथ आने के बाद जेल प्रशासन ने फिलहाल सुनील राठी को दूसरी जेल में शिफ्ट करने की मांग तेज कर दी है.

नई गैंग की ओर सुनील राठी और प्रवीण वाल्मीकि

सुनील राठी (Sunil Rathi) के लिए हरिद्वार जेल नई जेल नहीं है इससे पहले भी वह हरिद्वार जेल में रह चुका है. जिसके कारण उसके कई जानकार कैदी इस जेल में अभी भी हैं. उसी पुरानी जान पहचान का फायदा उठाकर सुनील राठी ने प्रवीण वाल्मीकि (Praveen Valmiki) का साथ लेकर अपराध की दुनिया में नई कहानी गढ़ने की तैयारी कर ली है. जिसका एहसास शायद हरिद्वार जेल प्रशासन को भी है. शायद यही वजह है कि हरिद्वार जेल प्रशासन ने सुनील राठी को कहीं और शिफ्ट किए जाने की मांग को तेज कर दिया है.

Sunil Rathi

सुनील राठी की बढ़ती डिमांड जेल प्रशासन के लिए मुसीबत का सबब

जेल के सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार सुनील राठी ने जेल प्रशासन से अपने डिमांड बढ़ा दी है. बताया जा रहा है कि पहले सुनील राठी ने कमर दर्द का बहाना लेते हुए जेल में अपने लिए बेड की व्यवस्था की मांग की. यही नहीं सुनील राठी ने जेल प्रशासन से मुलाकातों की सूचना पुलिस और एलआईयू को देने से भी इनकार कर दिया है.

जेल में प्रवीण वाल्मीकि का साथ

हरिद्वार जेल में सुनील राठी को प्रवीण वाल्मीकि का साथ क्या मिला जेल प्रशासन की हवाइयां उड़ गई. बताया जा रहा है कि सुनील राठी ने प्रवीण वाल्मीकि के साथ मिलकर हरिद्वार जेल प्रशासन का विरोध शुरू कर दिया है. जेल से मिल रही जानकारी के अनुसार सुनील राठी जेल स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है. यही नहीं हाल ही में एक कैदी के साथ मारपीट की घटना भी सामने आई. बताया जा रहा है कि इस कैदी को सुनील राठी की बैरक की तलाशी लेने के लिए भेजा गया था. जिसके बाद तलाशी का विरोध करते हुए सुनील राठी ने कैदी को जमकर पीटा.

Sunil Rathi

जेल प्रशासन ने सुनील राठी को शिफ्ट करने की मांग

हरिद्वार जेल के लिए सिरदर्द बना सुनील राठी प्रवीण वाल्मीकि (Praveen Valmiki) का साथ लेकर और भी कुख्यात नजर आ रहा है शायद यही वजह है कि हरिद्वार जेल अधीक्षक मनोज कुमार आर्य सुनील राठी को दूसरी जगह शिफ्ट किए जाने की मांग कर रहे हैं इसको लेकर उन्होंने उच्चाधिकारी को पत्र भी लिखा है जेल अधीक्षक मनोज आर्य ने कैदी के पिटाई के मामले पर चुप्पी साध ली जबकि मनोज आ रही है इस घटना को लेकर हरिद्वार एसएसपी और जिलाधिकारी से भी मुलाकात कर चुके हैं

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Odisha Attack: जानलेवा हमले से बच न सके ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री, मौत

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास की मौत हो...

Rahul का भाषण और फोन कॉल की बात

अमित बिश्नोईकश्मीर के श्रीनगर में आज मौसम बड़ा बेईमान...

Jaya Ekadashi Vrat 2023: कब रखना है एकादशी व्रत, जाने महत्त्व व शुभ मुहूर्त

हिंदू पंचांग के अनुसार, एक साल में 24 एकादशियां...