depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Tripura Election: 9 साल पहले घुटने टेकने वाला भारत था, त्रिपुरा में नड्डा

नेशनलTripura Election: 9 साल पहले घुटने टेकने वाला भारत था, त्रिपुरा में...

Date:

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को अपने चुनावी भाषण में राम मंदिर का उल्लेख करते हुए कहा कि जहां भगवान राम के जन्मस्थान पर मुग़ल शासक बाबर का कब्ज़ा था लेकिन आज भाजपा ने उस कब्ज़े को हटाकर मंदिर बनाया है. बिस्वा सरमा ने इस मौके पर कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन को लेकर दोनों दलों पर भी हमला किया। बिस्वा सरमा त्रिपुरा के बनमालीपुर में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे. वहीँ भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने आज त्रिपुरा में चुनावी मुहीम शुरू करते हुए अमरपुर से विजय संकल्प यात्रा शुरु की.

तकदीर और तस्वीर और दोनों बदले

चुनावी जनसभा में सीपीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि 2018 में हमने राज्य में कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत देखी थी, त्रिपुरा में आज शांति का माहौल है. सीपीएम द्वारा बनाया गया राजनीतिक आतंकवाद का माहौल अब त्रिपुरा में नहीं है. वहीँ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने त्रिपुरा का चुनावी दौरा शुरू कर दिया है. शुक्रवार को उन्होंने अमरपुर में एक रैली के दौरान विरोधी दलों पर जमकर भड़ास निकाली। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की ‘डबल इंजन’ सरकार ने त्रिपुरा की तकदीर और तस्वीर को बदल डाला है। त्रिपुरा विकास के पथ पर आगे बढ़ चुका है जो अब ये नहीं रुकेगा।

माणिक साहा ने घर घर शुरू किया प्रचार

नड्डा ने कहा कि आज से 9 साल पहले घुटने टेकने वाला भारत था, जो फैसले नहीं ले सकता था, भारत का शुमार भ्रष्टाचार करने वाले देशों में था. अब प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत छलांग लगाने वाला देश बन गया और विश्व में खुद को एक मज़बूत देश के रूप में हो चूका है. इससे पहले मुख्यमंत्री माणिक साहा ने राजधानी अगरतला में गुरुवार को डोर टू डोर कैम्पेन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता की भलाई के लिए त्रिपुरा में केंद्र सरकार की कई परियोजनाओं, योजनाओं को लागू किया गया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

शेयर बाजार में गहराई और गिरावट

भारतीय शेयर बाजार गुरुवार को भी गिरावट से नहीं...

BharatPe ने देश का पहला ऑल-इन-वन पेमेंट डिवाइस लॉन्च किया

फिनटेक कंपनी भारतपे ने मंगलवार को भारत का पहला...

तेल को तरस सकती है दुनिया

ईरान-इजरायल संघर्ष पर विश्लेषकों का कहना है कि अगर...

Airtel ने पेश किया दुनिया घूमने वाले ग्राहकों के लिए किफ़ायती International Roaming packs

पैक मात्र ₹133 प्रतिदिन से शुरू, विदेश में उपलब्ध...