depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

New Hero: युवा शटलर लक्ष्य सेन बने गावस्कर के नए हीरो

स्पोर्ट्सNew Hero: युवा शटलर लक्ष्य सेन बने गावस्कर के नए हीरो

Date:

सुनील गावस्कर का नाम क्रिकेट से जोड़ा जाता है, हालाँकि दूसरे स्पोर्ट्स में भी उनकी गहरी दिलचस्पी रहती है विशेषकर बैडमिंटन में उनको बहुत रूचि है. इसका पता तब चला जब लिटिल मास्टर बैडमिंटन के महान खिलाडी प्रकाश पादुकोण की बैडमिंटन अकादमी आज के उभरते हुए शटलर लक्ष्य सेन से मिलने पहुँच गए. उनकी इस तरह अचानक अकादमी में विजिट से वहां प्रैक्टिस कर रहे लक्ष्य सेन को विशवास नहीं हुआ लेकिन गावस्कर ने लक्ष्य से इस मुलाकात के बाद कहा कि आज की मुलाकात के बाद लक्ष्य सेन आज से बैडमिंटन में मेरे नए हीरो हैं.

अकादमी में गावस्कर को देखकर हैरान रह गए खिलाडी

बता दें कि सुनील गावस्कर जब प्रकाश पादुकोण की बैडमिंटन अकादमी पहुंचे तो बैडमिंटन स्टार लक्ष्य सेन को अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हुआ. अकादमी के सह संस्थापक, निदेशक और चीफ कोच विमल कुमार ने कहा गावस्कर के अकादमी के दौरे के बारे में बताया कि दरअसल उनकी बेंगलुरू में एक बैठक थी और तभी उन्होंने अकादमी के उभरते हुए शटलर्स से मिलने का फैसला किया. विमल कुमार ने बताया कि गावस्कर को क्रिकेट के साथ बैडमिंटन का खेल भी बहुत पसंद हैं. गावस्कर अकादेमी करीब एक घंटे तक रहे.

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

अकादमी में खिलाडियों से मुलाकात के बाद गावस्कर ने बाद में लक्ष्य सेन के साथ सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की जिसका शीर्षक था, प्रकाश पादुकोण के बाद लक्ष्य सेन मेरे नए बैडमिंटन हीरो.” बता दें कि महान क्रिकेटर गावस्कर ने क्रिकेट कमेंट्री के दौरान प्रकाश पादुकोण की कई बार प्रशंसा करते दिखे हैं प्रकाश पादुकोण को गावस्कर भारत के महान खिलाड़ियों से एक मानते हैं.बता दें कि लक्ष्य सेन 2022 में भारत के सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे. गावस्कर से मुलाकात पर लक्ष्य सेन ने कहा कि इतने महान खिलाड़ी से इस तरह की चीजें सुनकर गर्व महसूस होता है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

NCERT ने 12वीं की बुक से हटाई अयोध्या से जुड़ी कई डिटेल्स, मचा हंगामा

एनसीईआरटी की कक्षा 12 की राजनीति विज्ञान की पाठ्यपुस्तक...

NEET-UG परीक्षा पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा, पूछे पांच सवाल

नीट 2024 रिजल्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट में है।...

उत्तराखंड: विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किये उम्मीदवार

उत्तराखंड में दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं।...

बीमा उत्पादों के वितरण पर ध्यान केंद्रित करेगी Paytm की पैरेंट कंपनी

Paytm की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस अब अन्य बीमा...