depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कन्हैया कुमार पर चुनावी सभा में हमला, युवक ने मारा थप्पड़

नेशनलकन्हैया कुमार पर चुनावी सभा में हमला, युवक ने मारा थप्पड़

Date:

उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी को ज़ोरदार टक्कर दे रहे कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार पर आज उनकी एक सभा के दौरान कुछ लोगों ने हमला किया है। जानकारी के मुताबिक जब सभा समाप्त हुई तब कुछ युवक कन्हैया कुमार को माला पहनाने के बहाने पास आये और उनमें से एक युवक ने कांग्रेस प्रत्याशी के ज़ोरदार तमाचा जड़ दिया। इसके बाद अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. कन्हैया के समर्थकों ने युवक को पकड़ लिया और कहा जा रहा कि उसकी जमकर धुनाई भी हुई है।

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में हुई इस घटना पर आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद छाया शर्मा ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. छाया शर्मा का कहना है कि उनके साथ भी इन लोगों ने बदसलूकी की. इस घटना के दौरान कुछ युवक उनकी चुनी पकड़कर एक तरफ ले गए और उन्हें व उनके पति को धमकाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चूका है जिसमें दिख रहा है कि एक युवक पहले कन्हैया कुमार को माला पहनाता है और फिर वो कन्हैया पर हमला कर देता है.

AAP पार्षद छाया शर्मा ने अपनी लिखित तहरीर में बताया कि करतार नगर में मीटिंग के बाद करीब 7-8 लोग आए जिनमें दो लोग हथियारबंद थे, बिल्डिंग के अंदर घुसकर कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारा. इसके बाद उन्हें भी पकड़कर एक कोने में ले गए और धमकाया. तहरीर में बताया कि इन लोगों ने 30-40 लोगों पर काली स्याही फेंकी जिसमें कई महिलाएं चोटिल हो गईं और एक महिला पत्रकार नाले में गिर गयी. बता दें कि दिल्ली की सभी सीटों पर 25 मई को मतदान होगा.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राम जन्मभूमि परिसर में चली गोली, SSF जवान की मौत

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर में...

EVM पर एलन मस्क का बड़ा बयान, AI से किया जा सकता है हैक

चुनाव में EVM में गड़बड़ी हमेशा एक बड़ा मुद्दा...

वेस्टइंडीज ने यूएसए को रौंदा, SA ने ENG को हराया

टी20 वर्ल्ड कप के सुपर आठ चरण के मैच...

अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 3 जुलाई तक बढ़ी

दिल्ली शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को अभी...