Site icon Buziness Bytes Hindi

कन्हैया कुमार पर चुनावी सभा में हमला, युवक ने मारा थप्पड़

kanhaiya

उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी को ज़ोरदार टक्कर दे रहे कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार पर आज उनकी एक सभा के दौरान कुछ लोगों ने हमला किया है। जानकारी के मुताबिक जब सभा समाप्त हुई तब कुछ युवक कन्हैया कुमार को माला पहनाने के बहाने पास आये और उनमें से एक युवक ने कांग्रेस प्रत्याशी के ज़ोरदार तमाचा जड़ दिया। इसके बाद अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. कन्हैया के समर्थकों ने युवक को पकड़ लिया और कहा जा रहा कि उसकी जमकर धुनाई भी हुई है।

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में हुई इस घटना पर आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद छाया शर्मा ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. छाया शर्मा का कहना है कि उनके साथ भी इन लोगों ने बदसलूकी की. इस घटना के दौरान कुछ युवक उनकी चुनी पकड़कर एक तरफ ले गए और उन्हें व उनके पति को धमकाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चूका है जिसमें दिख रहा है कि एक युवक पहले कन्हैया कुमार को माला पहनाता है और फिर वो कन्हैया पर हमला कर देता है.

AAP पार्षद छाया शर्मा ने अपनी लिखित तहरीर में बताया कि करतार नगर में मीटिंग के बाद करीब 7-8 लोग आए जिनमें दो लोग हथियारबंद थे, बिल्डिंग के अंदर घुसकर कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारा. इसके बाद उन्हें भी पकड़कर एक कोने में ले गए और धमकाया. तहरीर में बताया कि इन लोगों ने 30-40 लोगों पर काली स्याही फेंकी जिसमें कई महिलाएं चोटिल हो गईं और एक महिला पत्रकार नाले में गिर गयी. बता दें कि दिल्ली की सभी सीटों पर 25 मई को मतदान होगा.

Exit mobile version