depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Holi 2023: Holi पर दो पक्षों में चले ईंट पत्थर, डेढ़ दर्जन से अधिक घायल

उत्तर प्रदेशHoli 2023: Holi पर दो पक्षों में चले ईंट पत्थर, डेढ़ दर्जन...

Date:

एटा। होली पर आज सुबह रंग में भंग हो गया। दिन निकलते ही होली का रंग चढ़ना शुरू हुआ था कि दो पक्षों में ईंट-पत्थर चलने लगे। इसमें डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है।

यूपी के एटा जिले में होली के दिन सुबह मामूली कहासुनी में दो पक्षों में ईंट-पत्थर चल गए। इसमें डेढ़ दर्जन से अधिक महिला और पुरूष घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी इलाज किया गया।
मामला कोतवाली जलेसर क्षेत्र के गांव फाजिलपुर गांव का है। जहां आज होली की सुबह हंसी-खुशी पर्व मनाया जा रहा था। लोग एक-दूसरे को रंग और गुलाल लगाकर होली की बधाई दे रहे थे। होली के गीतों का युवक नाच रहे थें लोग गन्ने के रस से बनाई ठंडाई का आनंद ले रहे थे।

दो पक्षों में बरस रहे थे ईंट-पत्थर

सुबह 9.30 बज रहे थे। होली का रंग और गीतों की बयार चढ़नी शुरू हुई थी। इसी बीच एक मोहल्ला में अचानक चीख-पुकार मच गई। शोरगुल ने लोगों के होली की मस्ती छीन ली। लोग होली, ठंडाई और रंग-गुलाल छोड़कर आवाज आने वाली दिशा की ओर भागे। वहां पहुंचे तो दृश्य देख हैरान रह गए और खुद का बचाव करने के लिए जगह ढूंढने लगे। वहां दो पक्षों में ईंट-पत्थर बरस रहे थे।

दोनों पक्षों से डेढ दर्जन से अधिक लोग घायल

इससे पहले कि गांव के लोग बीच-बचाव करते दोनों पक्षों से डेढ दर्जन से अधिक लोग घायल हो चुके थे। लोग घायलों को लेकर सीएचसी, जलेसर पहुंचे। यहां उन्हे उपचार दिया गया। आसपास के रहने वाले लोगों ने बताया कि बीती रात भी दोनों पक्षों में होली में लकड़ियां रखने को लेकर विवाद हो गया था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और दोनों पक्षों को शांत करा दिया था। उसी खुन्नस में आज सुबह फिर से दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। घायलों के हाथ, पैर और सिर में गंभीर चोटें हैं। इनमें से छह की हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

क्या भारत में और सस्ता होगा इंटरनेट, एलोन मस्क के दौरे से बढ़ी उम्मीदें

स्पेसएक्स और टेस्ला के मालिक एलोन मस्क इस महीने...

पहली बार 75K पार बंद हुआ सेंसेक्स

भारतीय इक्विटी सूचकांक 10 अप्रैल को अपने सर्वकालिक ऊंचे...

मोदी जी, शिवसेना UBT आपकी डिग्री की तरह फ़र्ज़ी नहीं है, उद्धव का पलटवार

प्रधानमंत्री मोदी के शिवसेना UBT को फ़र्ज़ी शिवसेना वाले...