depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कांग्रेसी नेता अजय राय ने घर पर लगाई ‘मेरा घर राहुल गांधी जी का घर’ की नेम प्लेट

उत्तर प्रदेशकांग्रेसी नेता अजय राय ने घर पर लगाई ‘मेरा घर राहुल गांधी...

Date:

लखनऊ। कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय और उनकी पत्नी रीना राय ने अपने घर पर राहुल गांधी का नेम प्लेट लगाई। साथ ही लिखा कि मेरा घर राहुल गांधी जी का घर। लोकसभा की सदस्यता खत्म होने के बाद राहुल गांधी को सरकारी आवास खाली करने का नोटिस मिला है। इस पर कांग्रेस ने महाभियान शुरू किया है। इसका नाम मेरा घर राहुल गांधी का घर है। वाराणसी से इसकी शुरूआत प्रांतीय अध्यक्ष ने किया है।
उनका कहना है कि देश में हर कांग्रेस कार्यकर्ता का घर राहुल गांधी का है। सरकार चाहे जो कर ले, कांग्रेस नेता को डराया नहीं जा सकता है। हर कार्यकर्ता मजबूती से लोकतंत्र की रक्षा के लिए खड़ा है। इस दौरान राजेश्वर पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

एनएसयूआई ने बयान की निंदा की

NSUI की बीएचयू इकाई के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर दिए गए बयान की निंदा की है। इकाई के अध्यक्ष राजीव नयन ने कहा कि जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल के बयान से देशवासियों की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्हें माफी मांगनी चाहिए। हर्ष, अर्पित, अनुज, राहुल, अमन, मुरारी, कुंदन ने भी बयान की निंदा की है।

अजय राय ने कहा कि समय सब का आता है। आज भाजपा का समय है। कांग्रेसी नेता ने कहा समय एक जैसा नहीं रहता है, वह बदलता रहता है। कांग्रेस का समय जल्द बदलने वाला है। भाजपा सरकार की नीतियों से देश का हर वर्ग त्रस्त है। 2024 में भाजपा कहां खड़ी है यह पता चल जाएगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी की हेलीकॉप्टर हादसे में मौत की पुष्टि

ईरानी मीडिया ने हेलीकॉप्टर दुर्घटना में ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम...

Google खरीदेगा फ्लिपकार्ट में हिस्सेदारी

Google ने नवीनतम फंडिंग राउंड में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट...

कांग्रेस पूरे देश से ही राम को हटाना चाहती है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली में एक...

21 लाख रूपये का एक रन!

आईपीएल में 17वीं बार भी आरसीबी का सपना टूट...