depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Clovia ने हिसार में अपने पहले स्टोर लॉन्च के साथ किया अपने रीटेल फुटप्रिन्ट का विस्तार

प्रेस रिलीज़Clovia ने हिसार में अपने पहले स्टोर लॉन्च के साथ किया अपने...

Date:

भारत के प्रीमियर, स्लीपवियर एवं एक्टिववियर ब्राण्ड क्लोविया ने हाल ही में हरियाणा के हिसार में अपना पहला एक्सक्लुज़िव ब्राण्ड आउटलेट खोला है। 411 वर्गफीट में फेला यह नया स्टोर डीएसएस 59, सीएचई एलआईडीएचएस रोड़ पर स्थित है, जहां क्लोविया (Clovia) के आरामदायक एवं स्टाइलिश इनरवियर, स्लीपवियर एवं एक्टिववियर की सम्पूर्ण रेंज तथा क्लोविया की ओर से पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स की स्किविया रेंज को भी पेश किया गया है।

दूसरे एवं तीसरे स्तर के शहरों में विस्तार की योजनाओं के तहत क्लोविया ने हिसार में प्रवेश किया है, क्योंकि इन क्षेत्रां के ज़्यादातर उपभोक्ता क्लोविया के साथ दोबारा खरीददारी कर रहे हैं।

क्लोविया अपने स्टोर्स में उपभोक्ताओं के लिए नियमित रूप से मीट-अप्स का आयोजन भी करता है। इससे ब्राण्ड को उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने, उनकी ज़रूरतों को समझने, उनसे सुझाव लेने और इस्तेमाल किए गए प्रोडक्ट्स पर फीडबैक लेने का मौका मिलता है। क्लोविया के प्रोडक्ट्स अग्रणी मल्टी-ब्राण्ड स्टोर्स (ऑफलाईन एवं ऑनलाईन) तथा इसके अपने एक्सक्लुज़िव स्टोर्स एवं www.clovia.com पर भी उपलब्ध हैं।

लॉन्च के अवसर पर श्री पंकज वरमानी, संस्थापक एवं सीईओ, क्लोविया ने कहा, ‘‘क्लोविया में हम उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए अपने प्रोडक्ट्स एवं रीटेल स्टोर में निरंतर इनोवेशन करते हैं। हिसार में इस नए एक्सक्लुज़िव ब्राण्ड आउटलेट के साथ हम शहर के ज़्यादा से ज़्यादा उपभोक्ताओं तक पहुंच कर उन्हें खरीददारी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। तकनीक, इनोवेशन एवं फैशन का अनूठा संयोजन हमें भारत में सबसे तेज़ी से विकसित होते लॉन्जरी ब्राण्ड के रूप में स्थापित करता है। हमें विश्वास है कि हिसार का यह स्टोर हमारे उपभोक्ताओं को नया अनुभव प्रदान करेगा।’

ब्राण्ड के मूल्यों को ध्यान में रखते हुए यह नया आउटलेट डिज़ाइन किया गया है जो उपभोक्ताओं को विभिन्न प्रोडक्ट श्रेणियों में खरीददारी का अनुकूल अनुभव प्रदान करेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

लगातार तीसरे दिन बढ़त में खुले बाजार

मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार लगातार तीसरे दिन बढ़त...

रामदेव को बड़े साइज में माफीनामा छपवाने का निर्देश

पतंजलि के भ्रामक विज्ञापन से जुड़े अवमानना के मामले...

Paytm यूज़र्स को जल्द बदलनी पड़ सकती है UPI आईडी

आरबीआई द्वारा पेटीएम पेमेंट बैंक पर प्रतिबंध लगने के...

इलेक्टोरल बांड, नोटबंदी से मोदी ने देश को धोखा देने का काम किया: प्रियंका

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने...