depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

विश्व कप से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, अमेरिका के हाथों श्रंखला गंवाई

फीचर्डविश्व कप से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, अमेरिका के हाथों श्रंखला...

Date:

टी20 विश्व कप से पहले अमेरिका ने इतिहास रच दिया। सबसे पहले बता दें कि इस बार के विश्व कप की वेस्टइंडीज के साथ अमेरिका संयुक्त रूप से मेज़बानी कर रहा है, अमेरिका ICC का एसोसिएट मेंबर है इसलिए होस्ट होने के नाते उसे पहली बार ICC के विश्व कप में खेलने का मौका मिला है और अमेरिका ने इस मौके का ज़बरदस्त फायदा उठाया है। विश्व कप शुरू होने से पहले बांग्लादेश की टीम तैयारी के सिलसिले में इन दिनों अमेरिका में है और तीन मैचों श्रंखला खेल रही है. हैरानी की बात ये है कि अमेरिका ने एक टेस्ट प्लेइंग नेशन को लगातार दो मैच हराकर एक बहुत बड़ा अपसेट कर क्रिकेट जगत को चौंका दिया। तीन मैचों की शृंखला में अमेरिका अब 2-0 से आगे है. अमेरिका ने उस बांग्लादेश की टीम को हराया जो विश्व कप में भाग लेगी।

बांग्लादेश के खिलाफ मेजबान टीम अमेरिका ने एक बार फिर बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए उसे दूसरे टी20 मैच में 6 रनों से हरा दिया. ह्यूस्टन में खेले गए मैच में अमेरिका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 144 रन बनाए, मोनानिक पटेल ने 42 रन, एरिन जोन्स ने 35 रन और स्टीवन टेलर ने 31 रन बनाए. बांग्लादेश के लिए इरशाद हुसैन, शराफुल इस्लाम और मुस्तफिजुर रहमान ने 2-2 विकेट लिए।

145 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम आखिरी ओवर में 138 रन पर आउट हो गई, नजामुल हुसैन ने 36 रन और शकीबुल हसन ने 30 रन बनाए. अमेरिका की ओर से अली खान ने 25 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि सौरभ और शेडली को दो-दो विकेट मिले. दोनों टीमों के बीच तीसरा टी20 25 मई को खेला जाएगा. बता दें कि अमेरिका की टीम में अधिकांश खिलाड़ी भारत और पाकिस्तान के हैं, इसके अलावा न्यूज़ीलैण्ड के पूर्व क्रिकेटर कोरी एंडरसन भी हैं. टीम की कप्तानी भारत वंशी एम् पटेल कर रहे हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

आईटी शेयरों में तेज़ी से सेंसेक्स-निफ़्टी में बढ़त से शुरुआत

निफ्टी ने आईटी शेयरों में बढ़त के चलते 21...

सुपर 8 में भारत की धमाकेदार शुरुआत

टी 20 विश्व कप के सुपर 8 चरण में...

महाराष्ट्र में MVA का एलान, विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे

लोकसभा चुनाव के बाद अब बारी तीन राज्यों के...

भारत माता के रूप में इंदिरा गाँधी को देखते हैं मोदी के मंत्री गोपी

अदाकार से नेता बने साउथ के सुपर स्टार केंद्रीय...