depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

निफ़्टी ने पहली बार 23 हज़ार का आंकड़ा छुआ

फीचर्डनिफ़्टी ने पहली बार 23 हज़ार का आंकड़ा छुआ

Date:

24 मई को तेजड़ियों ने बेंचमार्क इंडेक्स सेंसेक्स और निफ्टी को क्रमश: 75,582 और 23,004 के सर्वकालिक उच्चतम स्तर पर पहुंचा दिया। दिन-ब-दिन रिकॉर्ड ऊंचाई हासिल करने के साथ, विश्लेषकों को उम्मीद है कि बाजारों में तेजी जारी रहेगी और निफ्टी जल्द ही 23,150 तक पहुंच जाएगा। सुबह के आसपास, सेंसेक्स 155.62 अंक ऊपर 75,573.66 पर और निफ्टी 35.20 अंक ऊपर 23,002.9 पर था। बाजार का दायरा लाभ पाने वालों के पक्ष में था – लगभग 1,734 शेयर बढ़े, 1,056 शेयर गिरे, और 100 शेयर अपरिवर्तित रहे। हालाँकि खबर लिखे जाने तक बाज़ार ने नीचे का रुख किया है, इस समय सेंसेक्स 72 और निफ़्टी 37 अंक नीचे कारोबार कर रहा है.

NSE पर सबसे ज़्यादा हलचल Adani Ports Vodafone Idea HDFC Bank Adani Enterpris और SBI में दिखाई दे रही है वहीँ BSE पर सबसे ज़्यादा एक्टिविटी वाले शेयरों में SBI, Larsen, Reliance, Tata Steel और HDFC Bank का नाम है. निफ़्टी के टॉप 5 गेनर शेयरों में Larsen, Hindalco, Adani Enterpris, UltraTechCement और SBI शामिल हैं वहीँ टॉप 5 लूज़र्स में Adani Ports, Apollo Hospital, TATA Cons. Prod, Shriram Finance और TCS का नाम है।

इसी तरह सेंसेक्स टॉप 5 गेनर शेयरों में Larsen, UltraTechCement, SBI, Tata Steel और Wipro शामिल हैं वहीँ लूज़र्स में TCS, M&M, ICICI Bank, ITC और Titan Company का नाम है। वैश्विक बाज़ारों की बात करें तो अमरीकी बाज़ारों में कल रात नरमी नज़र आयी और एशियाई बाज़ारों में आज मिला जुला माहौल देखने को मिल रहा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अखिलेश ने भी EVM पर उठाये सवाल, बैलेट पेपर से चुना कराने की मांग

संडे मिडडे में छपी खबर और सोशल प्लेटफॉर्म एक्स...

राम जन्मभूमि परिसर में चली गोली, SSF जवान की मौत

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर में...

अवैध खनन मामले में ED ने ज़ब्त की हाजी इकबाल की Glocal University

अवैध खनन मामले में ईडी की कार्रवाई में उत्तर...