depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

लगातार तीसरी बार कांग्रेस को रिजेक्ट करने जा रहा है देश: मण्डी में मोदी

नेशनललगातार तीसरी बार कांग्रेस को रिजेक्ट करने जा रहा है देश: मण्डी...

Date:

प्रधानमंत्री मोदी आज हिमाचल प्रदेश की मण्डी सीट से कंगना रनौत के लिए वोट मांगने गए. अपने भाषण की शुरुआत उन्होंने राम मंदिर से की, प्रधानमंत्री ने कहा कि आज अयोध्या में रामलला विराजमान हुए, हिमाचल खुश हुआ है, देवी-देवता आशीर्वाद बरसा रहे हैं। लेकिन, कांग्रेस खुश नहीं है। अगर आपके एक वोट ने मोदी की ताकत नहीं बढ़ाई होती, तो कांग्रेस कभी राम मंदिर नहीं बनने देती। प्रधानमंत्री ने कहा कि 500 साल का इंतजार, 500 साल अविरत संघर्ष चला, लाखों लोगों ने शहादत दी। अब वो 500 साल का इंतजार खत्म हुआ। ये इंतजार खत्म किया है आपके एक वोट ने।

हिमाचल सरकार पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हिमाचल को बर्बादी के रास्ते पर ले जा रही है। इसलिए इसे रोकना जरूरी है। हिमाचल को कांग्रेस के शिकंजे से निकालने के लिए मुझे आपका साथ चाहिए। मैं हिमाचल की जनता से आग्रह करूंगा कि यहां विधानसभा उप-चुनाव में भी सभी 6 सीटें भाजपा को जिताएं, हिमाचल के भविष्य सुनिश्चित करें। प्रधानमंत्री ने कहा, हिमाचल में बौद्ध धर्म के महत्वपूर्ण स्थान हैं। कांग्रेस की सरकार तो इतनी डरपोक थी कि दलाई लामा जी का नाम लेने से भी डरती थी। मेरी तो दलाई लामा जी से अक्सर बात होती है।

प्रधानमंत्री ने कहा, ये कांग्रेस, 21वीं सदी में आ ही नहीं पाई। लोग आगे बढ़ते हैं, कांग्रेस उल्टा चलती है। ये 20वीं सदी की तरफ जा रही है। कांग्रेस का शाही परिवार घोर बेटी-विरोधी है, कांग्रेस महिला विरोधी है। उसने मंडी का नाम लेकर कंगना जी के लिए कितनी भद्दी बातें बोली हैं, क्या ये मंडी का अपमान नहीं है, क्या छोटी काशी का अपमान नहीं है, ये हिमाचल की हर बेटी का अपमान है।

प्रधानमंत्री ने कहा, मोदी ने समान नागरिक संहिता का संकल्प लिया है। भारत का नागरिक भले ही वो हिंदू हो, मुस्लिम हो, सिख हो, ईसाई हो, बौद्ध हों, उनके लिए एक समान नागरिक कानून होने चाहिए। लेकिन कांग्रेस समान नागरिक संहिता का विरोध कर रही है। कांग्रेस मुस्लिम पर्सनल लॉ के बहाने शरिया को समर्थन देती है।प्रधानमंत्री ने कहा, 2024 के इस चुनाव में 5 चरणों के चुनाव हो चुके हैं। इन पांच चरणों में BJP-NDA को बहुमत से ज्यादा सीटें मिल चुकी हैं। अब इसमें हिमाचल की चार सीटें जुड़ जाएंगी, तो सोने पर सुहागा हो जाएगा। मैं देख रहा हूं कि हिमाचल फिर एक बार 4-0 से हैट्रिक बनाने जा रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा देश एकबार फिर कांग्रेस को रिजेक्ट करने जा रहा है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नीट प्रश्नपत्र लीक: चार अभ्यर्थियों की गिरफ़्तारी, 13 के रोल कोड मिले

नीट प्रश्नपत्र लीक मामले में बुधवार को बिहार की...

मुद्रास्फीति में लगातार तीसरे महीने इज़ाफ़ा

वाणिज्य मंत्रालय के 14 जून के आंकड़ों के अनुसार,...

राहुल का दावा, NDA खेमे से कई लोग हमारे संपर्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया है कि...