depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Insult: नेशनल चैनल पर आमिर ने कर दी बाबर की बेइज़्ज़ती

फीचर्डInsult: नेशनल चैनल पर आमिर ने कर दी बाबर की बेइज़्ज़ती

Date:

पाकिस्तान टीम के पूर्व पेसर मोहम्मद आमिर ने नेशनल टीवी पर बाबर आज़म के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसे पाकिस्तान टीम के कप्तान की बेइज़्ज़त कहा जा रहा है. एक टीवी चैनल पर बात करते हुए मोहम्मद आमिर ने कहा बाबर आज़म हो या फिर कोई नंबर 10 का बल्लेबाज़ मेरे लिए एक ही है. आमिर के इस बयान के बाद बाबर आज़म के फैंस काफी नाराज़ है और वो मोहम्मद आमिर को ट्रोल कर रहे हैं।

किसी से कोई मुकाबला नहीं

दरअसल पाकिस्तान में इन दिनों PSL खेला जा रहा है ऐसे में जब उनसे सवाल किया गया कि दुनिया विराट कोहली को बहुत बड़ा बल्लेबाज़ मानती है लेकिन आपने विराट को कई बार आउट किया, अब जबकि बाबर आज़म को दुनिया एक बड़ा बल्लेबाज़ मान रही है तो आप उनके बारे में क्या कहेंगे। इस सवाल के जवाब में मोहम्मद आमिर ने कहा कि बाबर आज़म हो या फिर कोई नंबर 10 का बल्लेबाज़, हमारा काम तो आउट करना है, उन्हें वैलेंटाइन डे पर कोई फूल तो देना नहीं है. आमिर ने कहा कि मेरा किसी से कोई मुकाबला नहीं है. बता दें कि मोहम्मद आमिर और बाबर आज़म दोनों पहले कराची किंग्स से खेलते थे लेकिन इस बार बाबर आज़म पेशावर ज़ल्मी की तरफ खेल रहे हैं.

बाबर से आमिर की नहीं बनती

बता दें मोहम्मद आमिर और बाबर आजम के बीच बिल्कुल नहीं बनती है. मोहम्मद आमिर लगातार सोशल मीडिया पर बाबर आजम के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं. बाबर ही नहीं आमिर बोर्ड से भी पन्गा लेते रहते हैं, सेलेक्टर्स को भी उलटी सीधी बातें करते रहते हैं और इसका खामियाज़ा भी उन्हें भुगतना पड़ता है. इसी बड़बोलेपन की वजह से ही आमिर को वक्त से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेना पड़ा.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बिकवाली से शेयर बाजार में हाहाकार

ईद की छुट्टी के बाद शुक्रवार को भारतीय शेयर...

बड़ी गिरावट के साथ खुला शेयर बाज़ार

अंदेशों के मुताबिक 15 अप्रैल की सुबह घरेलू सूचकांक...

मुझपर राम की कृपा है, भाजपा की शिकायत पर बोले इमरान मसूद

सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का कहना है...

घोषणापत्र: भाजपा बनाम कांग्रेस

अमित बिश्नोईमौजूदा लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण के...