depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

WPL: RCB की लगातार चौथी हार

फीचर्डWPL: RCB की लगातार चौथी हार

Date:

पहले WPL में आरसीबी को ऐसी दुर्दशा होगी ऐसी तो किसी को भी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं रही होगी। यूपी की पारी के पहले ओवर से ही आरसीबी के गेंदबाज़ बैकफ़ुट पर नज़र आए। सलामी जोड़ी में परिवर्तन यूपी को रास आया और इतना रास आया कि दोनों बल्लेबाज़ों के पैर अंगद की तरह पिच पर जम गए और आरसीबी को दस विकेटों से रौंद डाला। अलिसा हिली बदकिस्मत रहीं जो अपना सैकड़ा पूरा नहीं कर सकीं और 96 रनों नाबाद लौटीं, वहीँ देविका वैद्य उनको लगातार स्ट्राइक देती रहीं और खुद भी 36 रनों की पारी खेली। RCB की टूर्नामेंट में यह लगातार चौथी हार है.

स्मृति मंधना निराश

हार के बाद कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि हम एक संतुलित टीम बनाने का प्रयास कर रहे थे चोट जैसी कोई बात नहीं थी। लेकिन यह एक सफल प्रयोग नहीं रहा। हम वापस जाकर पिछले चार मुक़ाबलों में अपने प्रदर्शन पर आत्ममंथन करेंगे। उन्होंने माना कि अच्छे नतीजों के लिए टॉप ऑर्डर का परफ़ॉर्म करना बेहद ज़रूरी है। अलीसा हीली को प्लेयर ऑफ़ द मैच घोषित किया गया. अलीसा हीली ने कहा कि यह जीत काफ़ी अहम है। सलामी जोड़ी में बदलाव पर उन्होंने कहा कि देविका ने दूसरे छोर से बहुत अच्छा साथ निभाया।

अलीसा हीली ने गेंदबाज़ी को सराहा

गेंदबाज़ों के प्रदर्शन पर यूपी कप्तान अलिसा हीली ने कहा कि मैंने सोचा था कि अगर हम उन्हें 200 के भीतर रोकने में क़ामयाब होते हैं तो यह वाकई काफ़ी अच्छा होगा। एक मज़बूत बैटिंग लाइन अप को 140 के भीतर रोक देना वाकई लाजवाब था। बता दें कि RCB की टीम पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 138 रनों पर आल आउट हो गयी. एलीस पेरी ने 52 और सोफ़ी डिवाइन ने 36 रनों की पारियां खेलीं। सोफ़ी एकलस्टन ने 4 और दीप्ति शर्मा ने तीन विकेट हासिल किये. यूपी की टीम अंक तालिका में अब चार अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुँच गयी है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

लगता है तानाशाह की कुर्सी डगमगा रही है, संपत्ति बेचने के बयान पर खड़गे का पलटवार

भारतीय राष्ट्रिय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री...

मायावती ने प्रत्याशी को पार्टी से निकाला

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव का नज़ारा ही अलग...

अमेठी में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर

नेहरू-गांधी परिवार के गढ़ अमेठी से अबतक कांग्रेस पार्टी...

केरल में प्रियंका का तूफानी चुनावी दौरा, भाजपा पर वार

केरल में आज कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी का...