depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

WPL: प्ले ऑफ में पहुंची मुंबई, हरमनप्रीत का जलवा बरकरार

फीचर्डWPL: प्ले ऑफ में पहुंची मुंबई, हरमनप्रीत का जलवा बरकरार

Date:

पहले विमंस प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और उसकी कप्तान हरमनप्रीत कौर का जलवा बरकरार है. मुंबई इंडियंस ने जहाँ कल रात खले गए मैच में गुजरात जायंट्स को 55 रनों से शिकस्त देकर जीत का पांच लगाया वहीँ कप्तान हरमनप्रीत कौर के बल्ले से एक और अर्ध शतक निकला। मुंबई की टीम ने अबतक अपने सभी पाँचों मैच जीत लिए हैं वहीँ गुजरात की टीम को पांच मैचों में सिर्फ एक जीत नसीब हुई है. हरमनप्रीत ने चार मैचों में बल्लेबाज़ी की है जिसमें उनके तीन अर्धशतक शामिल हैं. इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस प्ले ऑफ में पहुँचने वाली पहली टीम बन गयी है.

यास्तिका ने खेली 44 रनों की पारी

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी की और आठ विकेट 162 रनों का स्कोर खड़ा किया. वहीँ गुजरात जायंट्स की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 107 रन ही बना सकी. मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत शानदार पचासा जमाया. उनकी 51 रनों की पारी 30 गेंदों पर सात चौके और दो छक्कों की मदद से आयी. यास्तिका भाटिया ने सलामी बल्लेबाज़ के रूप में 37 गेंदों पर 44 रनों की पारी खेली.

गुजरात फिर रही फिसड्डी

गुजरात को एक अच्छे स्टार्ट की ज़रुरत थी मगर उसमें उसे नाकामी मिली और पहली ही गेंद पर सोफी डंकले सिवर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गयीं . सातवें ओवर तक एस मेघना भी 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गयीं. एनाबेल सदरलैंड भी अपना खाता नहीं खोल सकीं. दो ओवर बाद ही वोंग ने हरलीन देओल को पवेलियन की राह दिखा दी. हरलीन ने तीन चौकों की मदद से 22 रन बनाए. कप्तान स्नेह राणा भी 20 रन ही बना पाईं. सुषमा वर्मा 18 रन बनाकर नाबाद रहीं. मुंबई के लिए नैटली सिवर-ब्रंट और हेली मैथ्यूज़ ने तीन-तीन विकेट हासिल किये.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पीएम मोदी बोले- माँ गंगा ने उन्हें गोद ले लिया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में कहा था कि...

खड़गे ने कहा- चुनाव जनता लड़ रही, हम लोग बस मदद कर रहे हैं

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पार्टी 2019...

क्या ये चुनावी मौसम के बदलते मिज़ाज की झलक है

अमित बिश्नोईक्या इसे बदलते चुनावी मौसम का बदलता मिज़ाज...

फाइनल में पहुंची SRH, क्या जीतेगी दूसरा खिताब

आईपीएल खिताब के लिए दो टीमें फाइनल हो गयी....