Rahul Gandhi बोले, ‘भाजपा फैला रही देश में नफरत का जहर,समर्थकों का उत्साह देख कांग्रेसियों के चेहरे खिले

उत्तर प्रदेशRahul Gandhi बोले, 'भाजपा फैला रही देश में नफरत का जहर,समर्थकों का उत्साह...

Date:

बागपत। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा छपरौली चुंगी पहुंची। कांग्रेसी सांसद राहुल गांधी ने छपरौली चुंगी पर जनसभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने कहा कि भारत में नफरत का जहर भाजपा घोल रही है। उन्होंने कहा कि उनकी भारत जोड़ो यात्रा देश की एकता के लिए है। इस यात्रा में उनके साथ हर मजहब और तबके के लोग शामिल हो रहे हैं। उन्होंने देशवासियों से आहवान किया कि आगे आकर देश की एकता और अखंडता को बचाने का काम करें।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा बागपत के बड़ौत कस्बे में पहुंची। यात्रा में राहुल गांधी के साथ हजारों समर्थकों की भीड़ थी। कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला।

इसके बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बागपत के सरूरपुर से निकलकर खेड़की गांव पहुंची। जहां पर ग्रामीणों ने राहुल गांधी का फूलमालाओं से स्वागत किया। कुछ समय बाद यात्रा ट्योढी पहुंची। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद, राष्ट्रीय प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक, यूपी अध्यक्ष ब्रजलाल खाबरी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार उर्फ लल्लू, कांग्रेसी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी,हजरत उसामा मदनी मौलाना इलियास, प्रदीप नरवाल,पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ अय्यूब, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के अलावा अन्य नेता शामिल हैं। रालोद की ओर से डॉ. कुलदीप उज्जवल, डॉ. अजय तोमर इत्यादी राहुल गांधी के साथ पैदल चले।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Mission 2024: भाजपा का दावा, 2023 में जीतेंगे सभी विधानसभा चुनाव

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर...

FIH Men’s Hockey WC: विश्व रिकॉर्ड के साथ नीदरलैंड ने किया Q-F में प्रवेश

तीन बार की विश्व चैम्पियन नीदरलैंड की टीम ओडिशा...

Bharat Jodo Yatra: राहुल ने आखिर पहन ली जैकेट

देश में जबसे सर्दी ने अपना रंग दिखाया है...

Maya को समझ आ ही गयी युवा शक्ति की ताकत

अमित बिश्नोई2019 के लोकसभा चुनावों में सपा से गठबंधन...