depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Uttar Pradesh: सीएम आवास के बाहर बम की सूचना फ़र्ज़ी निकली

उत्तर प्रदेशUttar Pradesh: सीएम आवास के बाहर बम की सूचना फ़र्ज़ी निकली

Date:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास के बाहर बम मिलने की सूचना के बाद सुरक्षा दस्तों और प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस खबर के बाद सभी सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट कर दिया गया । पूरे शहर में सघन चेकिंग अभियान शुरू हो गया गया, मुख्यमंत्री निवास के आसपास के इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स और बम निरोधक दस्ता तैनात कर दिया गया। हालाँकि यह अफवाह फ़र्ज़ी निकली।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

दरअसल शुक्रवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम में किसी ने सीएम आवास के बाहर बम मिलने की सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे इलाके को घेर लिया। आसपास के इलाके में सुरक्षा एजेंसियों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया । हालांकि सूत्रों और कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक की जांच में मामला फर्जी पाया गया लेकिन पुलिस ने सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गयी ।

फ़र्ज़ी निकली कॉल

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर ने बताया कि मुख्यमंत्री आवास पर फर्जी कॉल के जरिए बम होने की सूचना दी गई थी. प्रशासनिक अमला पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई सूचना मिलते ही तुरंत एक्टिव हो गया. फिलहाल सिक्योरिटी बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त कर दिए गए हैं

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार ली PM पद की शपथ

नरेंद्र मोदी ने 9 जून को लगातार तीसरी बार...

सोनिया ने कहा, वो एक शेरनी हैं

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पार्टी के नवनिर्वाचित अमेठी...

कुवैत अग्निकांड में मृतकों की संख्या 50 पहुंची, 40 भारतीय

कुवैत में लगी भीषण आग में मरने वालों की...