depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

सुपर 8 में पहुंचा यूएसए, पाकिस्तान के अरमानों पर फिरा पानी

फीचर्डसुपर 8 में पहुंचा यूएसए, पाकिस्तान के अरमानों पर फिरा पानी

Date:

ICCT20 विश्व कप 2024 का 30वां संस्करण और ग्रुप ए में यूएसए और आयरलैंड के बीच सबसे महत्वपूर्ण मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। अमेरिका और आयरलैंड के बीच मैच बिना किसी नतीजे के खत्म होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मेगा इवेंट से लौटने का टिकट कट गया. बारिश के पानी से उम्मीद की किरण भी बुझ गई, पाकिस्तान क्रिकेट टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सफर खत्म हो गया है.

अमेरिका और आयरलैंड के बीच मैच बारिश की भेंट चढ़ा, सभी पाकिस्तानियों के चेहरे उतर गए, मेगा इवेंट में टीम पाकिस्तान की कहानी 3 मैच खेलने के बाद खत्म हो गई. लॉडरहिल में बारिश ने पाकिस्तानी टीम की उम्मीदों पर पानी फेर दिया, अमेरिकी टीम ग्रुप ए से भारत के साथ सुपर आठ में पहुंच गई और अब रविवार को आयरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान का मैच औपचारिकता बन गया है.

टी20 वर्ल्ड कप में पहले ही मैच से टीम पाकिस्तान ने ऐसा खेल खेला कि हर तरफ से उस पर उपहास के तीर बरसते रहे. पहले मैच में, डलास में यूएसए से हार गया, जहां दुनिया में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण का दावा करने वाली टीम 159 रनों का बचाव करने में विफल रही।

चाहे शाहीन हों, शादाब हों या हारिस, प्रतिद्वंद्वी बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, टाई मैच का सुपर ओवर बेहद अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने किया, जो गेंद पर नियंत्रण नहीं रख सके, उन्होंने एक या दो नहीं बल्कि 3 वाइड गेंदें फेंकीं और 18 रन दिए।

फिर इफ्तिखार, शादाब लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके, फखर दूसरे छोर पर खड़े तमाशा देखते रह गए और ओवर पूरा हो गया.

दूसरे मैच में पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी भारत के सामने पाकिस्तान के गेंदबाज बेनकाब हो गए और बल्लेबाज बाबर, फखर, उस्मान, शादाब नहीं चले और 120 रन का लक्ष्य भी पार नहीं कर सके.

कनाडा के खिलाफ उसे गिरते पड़ते जीत मिल गयी और शुरू हुई कुदरत के निज़ाम की बात जो इस बार पाकिस्तान के साथ नहीं बल्कि यूएसए के साथ खड़ा दिखा। फ्लोरिडा में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए और आयरलैंड के खिलाफ उसका मैच रद्द हो गया और उसे बेशकीमती एक अंक मिल गया जिसने उसे ऐतिहासिक तौर पर सुपर 8 में पहुंचा दिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चुनावी रैली के दौरान ट्रम्प की हत्या की कोशिश, गोली कान छूकर निकल गयी

चुनावी रैली के दौरान अमेरिका के रिपब्लिकन पार्टी के...

ओली फिर बने नेपाल के प्रधानमंत्री

केपी शर्मा ओली एक बार फिर नेपाल के नए...

जोकोविच-अल्काराज़ में होगी विंबलडन की खिताबी जंग

डिफेंडिंग चैंपियन कार्लोस अल्काराज़ ने शुक्रवार को सेंटर कोर्ट...