depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Fog Storm: रात 8 बजे से सुबह 8 बजे तक नहीं चलेंगी UPSRTC की बसें

उत्तर प्रदेशFog Storm: रात 8 बजे से सुबह 8 बजे तक नहीं चलेंगी...

Date:

पिछले तीन चार दिनों में उत्तर प्रदेश में घने कोहरे की वजह से हुए विभिन्न सड़क हादसों में एक दर्जन से ज़्यादा हुई मौतों को देखते हुए प्रदेश की योगी सरकार ने एक बड़ा फैसला लेते हुए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) की बसों को रात 8 बजे से लेकर सुबह 8 बजे तक न चलाने का फैसला किया है, बता दें कि सोमवार को हापुड़ में एक साथ एक दर्जन से भी ज़्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गयी थी, इसके अलावा एक्सप्रेसवे पर भी कई हादसों में लोगों की जाने गयी हैं.

जब कोहरा रहेगा नियम लागू रहेगा

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की ओर से कहा गया है कि यूपीएसआरटीसी की बसें राज्य में कोहरे की स्थिति को देखते हुए रात 8 बजे से सुबह 8 बजे तक या फिर कोहरा साफ होने तक नहीं चलेंगी। क्षेत्रीय/सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक कोहरे की स्थिति पर नजर रखने के लिए रात 8 बजे से 12 बजे तक बस स्टेशनों पर तैनात रहेंगे। परिवहन निगम के सर्कुलर के मुताबिक कोहरे के कारण हो रहे हादसों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। कोहरे के कारण रात में बसों का संचालन बंद किया गया है, आने वाले दिनों में मौसम को देखते हुए फैसले की समीक्षा की जाएगी।

एक ही दिन सात ज़िलों में हुए थे सड़क हादसे

बता दें कि एक ही दिन में सात जिलों में हुए सड़क हादसों में 12 लोगों की मौत हुई थी वहीँ 70 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सड़क हादसे नोएडा, हापुड़, औरैया, मैनपुरी, कानपुर देहात, कन्नौज, उन्नाव और कानपुर में हुए हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अभिषेक ने दूसरे मैच में ही जड़ दिया पहला टी 20 शतक

हरारे में कल ज़िम्बाब्वे के हाथों बेहद छोटे टोटल...

हाथरस भगदड़ मामले में एसडीएम, सीओ समेत 6 अधिकारी निलंबित

हाथरस में एक सत्संग में मची भगदड़ में 121...

श्रीलंका का ये तूफानी बल्लेबाज़ बना टीम का कोच

श्रीलंका के तूफानी बल्लेबाज़, पूर्व कप्तान और पूर्व मुख्य...

इस तरह बांटी जाएगी 125 करोड़ की इनामी रकम

टीम इंडिया के दूसरी बार टी 20 विश्व कप...