depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Viral Pic: एक दास्तान है मेसी की यह तस्वीर

फ़ीफा विश्व कप 2022Viral Pic: एक दास्तान है मेसी की यह तस्वीर

Date:

अर्जेंटीना को फुटबॉल का वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले लियोनेल मेसी की एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई है जो अपने आप में एक मुकम्मल कहानी मालूम पड़ती है. एक ऐसी यात्रा का पड़ाव मालूम पड़ता है जिसने सैकड़ों मील का सफर तय किया हो, एक ऐसे साथी का साथ मालूम पड़ता है जिसके साथ का उसे हमेशा से इंतज़ार रहा हो, जी हाँ इस तस्वीर में लियोनेल मेसी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ सोते हुए नज़र आ रहे हैं. मेसी ऐसी पुसूकून नींद के आगोश में दिख रहे हैं जैसे उनकी हर ख्वाहिश पूरी हो चुकी हो.

ट्रॉफी के साथ सोते तस्वीर हो गयी वायरल

बता दें कि फीफा विश्व कप 2022 का ऐतिहासिक फाइनल कतर के लुसैल स्टेडियम में खेला गया, जिसमें अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में हराकर तीसरी बार विश्व चैम्पियन बना। 2014 विश्व कप के फाइनल में हारने के बाद 2018 विश्व कप में 16 के दौर में लियोनेल मेसी के नेतृत्व में अर्जेंटीना फ्रांस से हार गया था। लेकिन मेसी ने कतर में फीफा विश्व कप 2022 के फाइनल में फ्रांस को हराकर विश्व कप जीतने के अपने सपने को पूरा करने के लिए संघर्ष करना जारी रखा। सोशल मीडिया पर सक्रिय मेसी विश्व खिताब जीतने के बाद से इंस्टाग्राम पर विभिन्न पलों की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। अपने लेटेस्ट पोस्ट में लियोनेल मेसी ने सोते हुए वर्ल्ड कप ट्रॉफी पकड़े हुए एक तस्वीर शेयर की।

अर्जेंटीना में खिलाडियों का भव्य स्वागत

वहीँ फीफा विश्व कप ट्रॉफी के साथ अर्जेंटीना वापस लौटे खिलाड़ियों का स्वदेश में भव्य स्वागत किया गया. जैसे ही चैंपियन टीम हवाई अड्डे पर पहुंची, हजारों उत्साही फुटबॉल प्रशंसकों ने ब्यूनस आयर्स में अपनी टीम का ऐतिहासिक स्वागत किया। इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाने के लिए अर्जेंटीना में आज ‘बैंक हॉलिडे’ भी घोषित किया गया है। ब्यूनस आयर्स से घर लौटने पर अर्जेंटीना टीम के खिलाड़ियों के भव्य स्वागत के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में अर्जेंटीना के खिलाड़ी स्वदेश लौटने के बाद खुली बस में अपने स्वर्ण पदक पहने और बारी-बारी से विश्व कप की ट्रॉफी लहराते नजर आ रहे हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

तीसरे दिन भी बढ़त के साथ खुले बाज़ार

बुधवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का इंडेक्स सेंसेक्स 96...

ऊपर जाऊं या नीचे, तय नहीं कर पा रहा है शेयर बाजार

भारतीय शेयर बाज़ार में चुनावी नतीजों को लेकर असमंजस...

गिरावट में बंद हुआ शेयर बाजार

उतार-चढ़ाव भरे सत्र के बाद 15 मई को सेंसेक्स...