Jammu Road Accident: खाई में गिरी टाटा सूमो, आठ लोगों की मौत, चार महिलाऐं

नेशनलJammu Road Accident: खाई में गिरी टाटा सूमो, आठ लोगों की मौत,...

Date:

जम्मू के किश्तवाड़ जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गयी है. हादसा बुधवार शाम मड़वा इलाके में उस वक्त हुआ जब एक टाटा सूमो गहरी खाई में गिर गयी, जिसमें ड्राइवर समेत आठ लोगों की मौत हो गयी, मरने वालों में चार महिलाऐं भी शामिल हैं. जानकारी के अनुसार, किश्तवाड़ से करीब 90 KM दूर मड़वा के राचल इलाके में हुई यह दुर्घटना हुई, दुर्घटना में मारे गए सभी लोग मड़वा के ही रहने वाले थे. मरने वालों में अभी एक शव की पहचान होना बाकी है.

हादसे का कारण अभी पता नहीं चला

हादसे के बाद काफी देर तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया ताकि हादसे का शिकार सभी लोगों का पता लगाया जा सके. प्रशासन के मुताबिक सर्च कम्पलीट हो गया है. अभी यह नहीं पता लग पाया है कि टाटा सूमो के साथ हादसा कैसे हुआ और गाड़ी खाई में कैसे गिरी, हालाँकि उस इलाके में बर्फ़बारी भी होने की खबरें है लेकिन अभी कहा नहीं जा सकता कि बर्फ की फिसलन से टाटा सूमो फिसलकर खाई में जा गिरी।

बर्फ़बारी से हुई फिसलन हो सकती है हादसे की वजह

वैसे आशंका इसी बात की ही है कि बर्फ़बारी से हुई फिसलन के कारण यह हादसा हुआ है, फिलहाल सड़क पर जमी बर्फ को हटाने का काम चल रहा है. आपको बता दे कि मड़वा, किश्तवाड़ जिले का सबसे पिछड़ा इलाका है, यहां पर सड़क का निर्माण अभी एक साल पहले ही हुआ है, बताते हैं कि पहले यहां पर सिर्फ पैदल आवागमन होता था. कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से हो रही भारी बर्फ़बारी से जान जीवन काफी प्रभावित हुआ है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

River Front Case: शिवपाल पर शिकंजे के लिए अब निकलेगा रिवर फ्रंट का जिन्न

अखिलेश यादव से शिवपाल के हाथ मिलाने पर योगी...

‘Low Quality’ Degree: सुनक के इस कदम से बढ़ेंगी भारतीय छात्रों की परेशानियां

डाउनिंग स्ट्रीट से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक...

रिलेशनशिप में जाने से पहले खुद से करें यह सवाल

रिलेशनशिप:- आज के समय मे किसी के साथ...

Blast: अफगानिस्तान के मदरसे में बम विस्फोट, 15 लोगों की मौत

उत्तरी अफगानिस्तान के समांगन प्रांत में एक मदरसे में...