depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Rishikesh: परमार्थ निकेतन पहुंचे केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari, लिया ganga का आशीर्वाद

उत्तराखंडRishikesh: परमार्थ निकेतन पहुंचे केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari, लिया ganga का आशीर्वाद

Date:

ऋषिकेश। केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी आज परिवार सहित परमार्थ निकेतन पहुंचे। उन्होंने परमार्थ के स्वामी चिदानंद सरस्वती से आशीर्वाद लिया। इसके बाद शाम को परमार्थ गंगा आरती में शामिल हो गंगा का आशीर्वाद लिया।
इस दौरान केंद्रीय मंत्री की पत्नी कंचन गडकरी, उनके पुत्र व पुत्रवधू निखिल गडकरी और रूतुजा पाठक और सारंग गडकरी, मधुरा रोड़ी भी साथ रहे।

केंद्रीय मंत्री के परमार्थ निकेतन पहुंचने पर स्वामी चिदानंद सरस्वती ने देश में बन रहे राष्ट्रीय राजमार्ग, एक्सप्रेस वे के अलावा गांव और शहर के बीच बढ़ती कनेक्टिविटी के लिए उनका अभिनंदन किया। स्वामी चिदानंद कहा कि आज भारत की तस्वीर सड़कों की दृष्टि से बदल रही है। बेहतर होती सड़कें और बढ़ती कनेक्टिविटी से व्यापार में वृद्धि के साथ ही यहां के ग्रामीणों की पहुंच शहरों तक होगी। इससे वहां के उत्पादों को बाजार मिलेगा तथा रोजगार के अवसरों में वृद्धि होगी।

स्वामी चिदानंद सरस्वती कि भारत के प्रमुख राजमार्गों से आर्थिक समृद्धि बढ़ेगी और देशवासियों का जीवन स्तर उच्च स्तर का होगा। 
स्वामी चिदानंद सरस्वती ने केन्द्रीय मंत्री गड़करी को परमार्थ निकेतन द्वारा आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव के विषय में जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि 35 साल पहले 18 से 20 प्रतिभागियों के साथ योग की इस वैश्विक यात्रा को शुरू किया था। जो अब विश्व के 100 से अधिक देशों में पहुंच गई हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के माध्यम से योग को दुनिया के कोने-कोने में पहुंचाने का कार्य किया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

LSG ने GT को बड़े अदब से हराया, यश ठाकुर का पंजा

कल रात लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम पर मेज़बान...

जम्मू कश्मीर में पीएम मोदी ने नॉनवेज खाने को बनाया चुनावी मुद्दा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर की चुनावी...

मेरठ सीट पर अखिलेश का मास्टर स्ट्रोक या डूबेगी नैया

सपा से सुनीता वर्मा के टिकट ने बढ़ाई राजनैतिक...