depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मुश्किल में फंसी बायजू निवेशकों से भिड़ने को तैयार

फीचर्डमुश्किल में फंसी बायजू निवेशकों से भिड़ने को तैयार

Date:

एडटेक कंपनी बायजू इन दिनों बड़ी मुसीबत में फंसी हुई है, निवेशकों ने कंपनी का सीईओ को बदलने की तैयारी शुरू कर दी है, अब कंपनी अपने निवेशकों से आर-पार करने के मूड बना लिया है , कंपनी का कहना है कि निवेशकों के पास सीईओ बदलने पर वोटिंग का कोई अधिकार नहीं है जिसमें फाउंडर और ग्रुप सीईओ बायजू रवींद्रन को हटाने के लिए EGM की मांग की गई है।

कर्मचारियों को लिखे एक अलग पत्र में कंपनी ने कुछ निवेशकों पर संकट के इस समय में कंपनी के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। कंपनी ने अपने नेतृत्व को हटाने के लिए एक अभियान शुरू करने के एक दिन बाद निवेशकों पर पलटवार किया। कंपनी ने कहा कि हमने जिस संकट का सामना किया है, उसे देखते हुए कुछ निवेशकों ने इसे साजिश रचने और हमारे संस्थापक को बायजू ग्रुप सीईओ के पद से हटाने की मांग करने के अवसर के रूप में देखा।

इस पत्र में बायजू ने यह भी कहा कि इन चुनिंदा निवेशकों द्वारा कृत्रिम रूप से प्रेरित संकट के कारण इस महीने वेतन वितरण में थोड़ी देरी हो सकती है। कंपनी ने कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि 2 फरवरी से चरणबद्ध तरीके से वेतन का भुगतान किया जाएगा और यह प्रक्रिया सोमवार यानी 5 फरवरी तक पूरी हो जाएगी। आपको बता दें कि बायजू पर अपने कर्मचारियों की जनवरी महीने की सैलरी में देरी करने का आरोप लगा है। वेतन में देरी तब हुई जब अमेरिका में बायजू की अल्फा इकाई ने डेलावेयर में अमेरिकी अदालत में अध्याय 11 दिवालियापन की कार्यवाही के लिए दायर किया, जिसमें $ 1 बिलियन से $ 10 बिलियन की देनदारियां सूचीबद्ध थीं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related