depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बंगाल की पहचान को खत्म कर रही है TMC: पीएम मोदी

नेशनलबंगाल की पहचान को खत्म कर रही है TMC: पीएम मोदी

Date:

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री मोदी आज एकबार फिर पश्चिम बंगाल में थे. मथुरापुर की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री के निशाने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी TMC रही. प्रधानमंत्री ने TMC पर बंगाल की पहचान को खत्म करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये बंगाल के मठों को साधु संतों तक को नहीं छोड़ रहे। प्रधानमंत्री ने कहा TMC के लोग रामकृष्ण मठ, इस्कॉन और भारत सेवाश्रम जैसी संस्थाओं को गाली दे रहे हैं। इंडी जमात वाले बंगाल को उलटी दिशा में लेकर जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा से बंगाल के लोगों का प्यार ममता दीदी को बर्दाश्त नहीं हो रहा है, इसलिए TMC बुरी तरह बौखलाई हुई है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि TMC की जिद का बहुत बड़ा नुकसान इस क्षेत्र के लाखों मछुआरों को हो रहा है। केंद्र सरकार मछुआरे भाई-बहनों के लिए इतनी सारी योजनाएं चला रही है। हमने मछुआरों को किसान क्रेडिट कार्ड की सुविधा दी, पीएम मत्स्य संपदा योजना शुरू की, जिसके लिए 20 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का फंड दिया प्रधानमंत्री ने कहा, अब भारत विकसित भारत बनने की राह पर चल पड़ा है। आने वाले 5 साल स्वर्णिम भारत के निर्माण में निर्णायक भूमिका निभाएंगे।प्रधानमंत्री ने कहा, ये एक बहुत बड़ा turning point है और इसकी शुरुआत 4 जून को होने जा रही है।

पीएम मोदी ने विकसित भारत के लिए विकसित बंगाल के निर्माण को जरूरी बताते हुए कहा कि ये तभी होगा जब आप ऐसे MP चुने, जो इस विजन को लेकर चलें। इसलिए मुझे बंगाल से ज्यादा से ज्यादा आप कमल जिताकर भेजेंगे, इसका आशीर्वाद चाहिए। प्रधानमंत्री ने कहा, आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है और ये मोदी की वजह से नहीं बल्कि आपके एक वोट की ताकत से संभव हुआ है। आपके वोट ने मोदी को मजबूत बनाया और मोदी की मजबूत सरकार ने दुनिया में भारत का झंडा लहरा दिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

केजरीवाल को मिली ज़मानत, कल आएंगे जेल से बाहर

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 जून को...

नए रिकॉर्ड स्तर पर सेंसेक्स-निफ़्टी

बेंचमार्क सूचकांक निफ्टी और सेंसेक्स ने 18 जून को...

कंचनजंगा एक्सप्रेस-मालगाड़ी में टक्कर, 8 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में जलपाईगुड़ी के निकट आज सुबह कंचनजंगा...

नीट-यूजी परीक्षा: NTA की याचिका पर निजी पक्षों को नोटिस, सुनवाई 8 जुलाई को

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए)...