depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

आईपीएल की ग्रैंड ओपनिंग को और ग्रैंड बनायेगे ये सितारे

फीचर्डआईपीएल की ग्रैंड ओपनिंग को और ग्रैंड बनायेगे ये सितारे

Date:

इंडियन प्रीमियर लीग का16वां सीजन शुरू होने में बस दो दिन बचे हैं, दो महीने तक चलने वाली इस महालीग की महा ओपनिंग सेरेमोनी की तैयारियां भी शबाब पर हैं. क्रिकेट के इस उत्सव का आग़ाज़ बड़े धूमधाम से करने की योजना है, इस ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी की बात करें तो बॉलीवुड और साउथ के कई नामी गिरामी कलाकार अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने, अपनी आवाज़ का जादू जगाने के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही सबसे बड़ा आकर्षण हाल में ऑस्कर में नाटू नाटू सांग से तहलका मचाने वाली साउथ कलाकारों की जोड़ी जूनियर एनटीआर और राम चरण होंगे।

साउथ का दिखेगा जलवा

जानकारी के मुताबिक फिल्म पुष्पा फेम रश्मिका मंदना, कैटरिना कैफ, टाइगर श्रॉफ और सिंगर अरिजीत सिंह परफॉर्म करने जा रहे हैं. इसके अलावा साउथ की तमन्ना भाटिया भी अपने अदाओं के जौहर दिखाती नज़र आएँगी। टाइगर जहाँ अपने बेहतरीन डांस मूव्स का जलवा दिखाएंगे वहीँ जूनियर एनटीआर और राम चरण नाटू नाटू गाने पर थिरकेंगे। अभी ये नहीं पता चला है कि रश्मिका, तमन्ना और कैटरीना किस गाने पर परफॉर्म करेंगी, वहीँ अरिजीत सिंह तो आज कल जवान दिलों की धड़कन बने हुए हैं, उनकी आवाज़ के करोड़ों लोग दीवाने है, खासकर नौजवानों में वो बहुत लोकप्रिय हैं. .

पहला मैच CSK-गुजरात टाइटंस के बीच

BCCI ने इन सभी कलाकारों से समपर्क किया है और पूरी उम्मीद है है कि ये सभी ग्रैंड ओपनिंग का हिस्सा बनेंगे। देखा जाय तो इस बार के शुभारम्भ कार्यक्रम में साउथ फिल्म इंडस्ट्री का तड़का दिखने वाला है.उद्घाटन समारोह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 6:30 बजे शुरू होगा, बता दें कि स्टेडियम में एक लाख से ज़्यादा दर्शक मैच का आनंद ले सकते हैं. पहला मैच CSK और स्थानीय टीम गुजरात टाइटंस के बीच होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

उत्तराखंड में भीषण हादसा, टेंपो ट्रैवलर नदी में गिरा, 14 की मौत

उत्तराखंड के बद्रीनाथ हाईवे पर आज एक टेंपो ट्रैवलर...

SBI ने होम लोन पर बढ़ाया ब्याज

भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा रेपो रेट में कोई बदलाव...

सुपर 8 में पहुंचा भारत, यूएसए की टीम ने लिया कड़ा इम्तेहान

नसाऊ क्रिकेट स्टेडियम न्यूयोर्क में कल रात एक और...

उत्तराखंड: विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किये उम्मीदवार

उत्तराखंड में दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं।...