depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

डबल इंजन सरकारों के बीच खींचतान में पिस रहा है प्रदेश: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेशडबल इंजन सरकारों के बीच खींचतान में पिस रहा है प्रदेश: अखिलेश...

Date:

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यालय में पूर्व केन्द्रीय मंत्री और पार्टी के संस्थापक सदस्यों में रहे स्व0 बेनी प्रसाद वर्मा की पुण्यतिथि पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि देने के बाद भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि दिल्ली और यूपी के झगडे में उत्तर प्रदेश का नुक्सान हो रहा है. दावा तो डबल इंजन सरकार होने का किया जाता है लेकिन खींचतान का आलम ये है कि प्रदेश में स्थाई DGP की तैनाती नहीं हो पा रही है और इसका कारण यूपी और दिल्ली के बीच मची खींचतान है.

सुप्रीम कोर्ट की gauidlines का उल्लंघन

अखिलेश यादव ने इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की वो जनता के बीच जाकर बताये कि डबल इंजन की सरकार किस दोगुनी रफ़्तार से प्रदेश को बर्बादी की तरफ ले जा रही है. अखिलेश ने 2024 में भाजपा को हराने का संकल्प लेते हुए कहा कि आज हर तरफ अराजकता है, अन्याय, अत्याचार है, मंहगाई और बेरोज़गारी अपने चरम पर है. किसी भी व्यक्ति को न्याय नहीं मिल रहा है, आवाज़ उठाने वाले को डराया जा रहा है. सपा प्रमुख ने DGP की नियुक्ति की बात करते हुए कहा कि योगी सरकार लगातार सुप्रीम कोर्ट की गाईडलाईन का उल्लंघन का उल्लंघन कर रही है.

गिरते कच्चे तेल का दाम का जनता को फायदा क्यों नहीं

अखिलेश यादव ने ग्लोबल मार्किट में गिरते कच्चे तेल के दाम की बात कहते हुए कहा कि जब क्रूड आयल के दाम गिर रहे हैं तो पेट्रोल-डीज़ल के दाम में गिरावट क्यों नहीं हो रही है, आखिर ये मुनाफा किसकी जेब में जा रहा है. सस्ते क्रूड आयल का किसे फायदा मिल रहा है. पेंशनर्स का पैसा अडानी की कंपनियों में लगाने की खबर पर अखिलेश ने मोदी सरकार को घेरे में लेते हुए कहा कि डूबती हुई निजी कंपनी में सरकारी पैसा लगाकर सरकार उसे बचाकर कौन सा रिश्ता निभाना चाहती है. अखिलेश ने सवाल किया कि आखिर अडानी समूह में LIC और SBI का पैसा लगाने वालों कब जेल में भेजा जायेगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अफ़ग़ानिस्तान सुपर 8 में, न्यूज़ीलैण्ड हुआ बाहर

टी20 वर्ल्ड कप के 29वें मैच में अफगानिस्तान ने...

शुरूआती कमज़ोरी से उबरा शेयर बाज़ार

14 जून को शुरुआती गिरावट से उबरकर सेंसेक्स और...

जूनियर पवार ने सीनियर पवार की तारीफ़ की

एनसीपी के संस्थापक सीनियर पवार यानि शरद पवार से...

मुद्रास्फीति में लगातार तीसरे महीने इज़ाफ़ा

वाणिज्य मंत्रालय के 14 जून के आंकड़ों के अनुसार,...