iPhone 15 Pro में मिल सकता है Thunderbolt फीचर, जाने क्या है ये

टेक्नोलॉजीiPhone 15 Pro में मिल सकता है Thunderbolt फीचर, जाने क्या है...

Date:

टेक डेस्क। Apple अगले साल iPhone 15 Series को लांच करने की तैयारी में है, इस बार प्रो मॉडल के रूप में iPhone 15 Pro लांच होगा। इस बार iPhone 15 Pro में एक नया फीचर मिल सकता है जो अभी तक किसी और आईफोन में नहीं है।

रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 15 Pro में Thunderbolt फीचर हो सकता है और कंपनी iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max दोनों में कम से कम USB 3.3 या थंडरबोल्ट 3 के सपोर्ट के साथ ही USB Type C पोर्ट मिल सकता है।

Thunderbolt फीचर

Thunderbolt फीचर का निर्माण इंटेल और ऐपल ने मिलकर किया है, ये अभी macbook और imac में ही आ रहे थे। ये डिवाइस और पीसी के बीच के कनेक्शन की गुणवत्ता को सुनिश्चित करते हैं।

अब इस फीचर को iPhone में देने की योजना बना रही है, इसके इस्तेमाल से यूजर्स हाई स्पीड से डेटा ट्रांसफर कर सकेंगे। ये हाई स्पीड वाले उपकरणों की कनेक्टिविटी के लिए हाई बैंडविड्थ भी सपोर्ट करता है। इसमें 40 Gbps तक की बैंडविड्थ मिल सकती है, इससे आईफोन की परफोर्मेंस बढ़ेगी और यह यूजर्स को तेजी से डेटा ट्रांसफर करने की सुविधा देगा।

बता दे, Apple iPhone 15 सीरीज का एक नया मॉडल iPhone 15 Ultra मॉडल भी लांच हो सजता है, ये टॉप मॉडल iPhone 14 Pro Max की जगह भी ले सकता है। इसके अलावा, iPhone 15, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Plus मॉडल भी नई सीरीज में शामिल हो सकते हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

रसोई Bytes: मीठा में बनाए सौंफियां फिरनी, है इसका जादुई स्वाद !

लाइफस्टाइल डेस्क। Saunfiyan Phirni - बिना मीठे के खाना...

FIFA World Cup 2022: कैमरून ने सर्बिया को किया हैरान, 3-3 से मुकाबला बराबर

वर्ल्ड रैंकिंग में 43 नंबर की टीम कैमरून ने...

Eng vs Pak: पाक गेंदबाज़ों की बेरहमी से धुनाई, टेस्ट के पहले दिन पहली बार बना 500+ का स्कोर

पाकिस्तान की गेंदबाज़ी को दुनिया में बेहरीन श्रेणी में...