depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

स्वामी प्रसाद मौर्या के सुपुत्र कांग्रेस में शामिल

उत्तर प्रदेशस्वामी प्रसाद मौर्या के सुपुत्र कांग्रेस में शामिल

Date:

लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं और पांचवें चरण का मतदान 20 मई को है मगर नेताओं के पार्टी में आने जाने का सिलसिला जारी है। ताज़ा जोइनिंग कांग्रेस पार्टी में हुई है. यहाँ पर स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे उत्कर्ष मौर्य कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं. दरअसल ये जोइनिंग रायबरेली में दो दिन बाद होने वाले मतदान से पहले काफी अहम् मानी जा रही है। विधानसभा चुनाव लड़ चुके रायबरेली के ऊंचाहार निवासी उत्कर्ष का स्वामी प्रसाद मौर्या परिवार का होने की वजह से रायबरेली में अपने समाज में अच्छा प्रभाव है जो राहुल गाँधी की जीत को और पुख्ता कर सकता है.

उत्कर्ष मौर्या प्रियंका गाँधी की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए. अभी कल ही रायबरेली के ऊंचाहार से ताल्लुक रखने वाले समाजवादी पार्टी विधायक मनोज पांडेय भाजपा में शामिल हुए हैं। मनोज पांडेय राज्य सभा चुनाव के दौरान अखिलेश यादव की साइकिल से उतर गए थे और भाजपा के पक्ष में मतदान किया था. मगर वो अभी भाजपा में शामिल नहीं हुए थे. एक समय तो कहा जा रहा था कि रायबरेली से मनोज पांडेय को भाजपा उम्मीदवार बना सकती है , मनोज पांडेय भी कुछ इसी तरह की उम्मीद लगाए बैठे थे लेकिन उनके सपने पूरे नहीं हुए।

इधर चुनाव से पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश का साथ छोड़ दिया लेकिन रायबरेली में बदलती हुई हवा को देखते हुए उत्कर्ष मौर्य ने हाथ का साथ पकड़ना ज़्यादा अच्छा समझा। एक समय ये भी कहा जा रहा था कि स्वामी प्रसाद मौर्य कांग्रेस पार्टी में जा रहे हैं लेकिन वहां पर बात नहीं बनी. प्रियंका गाँधी ने उत्कर्ष वर्मा का कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अफ़ग़ानिस्तान सुपर 8 में, न्यूज़ीलैण्ड हुआ बाहर

टी20 वर्ल्ड कप के 29वें मैच में अफगानिस्तान ने...

एमएसपी बढ़ने की आस में 13% तक उछले शुगर कंपनियों के शेयर

2024-25 सीजन के लिए न्यूनतम बिक्री मूल्य (एमएसपी) में...

नीट-यूजी परीक्षा: NTA की याचिका पर निजी पक्षों को नोटिस, सुनवाई 8 जुलाई को

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए)...

सोनिया गाँधी फिर बनीं कांग्रेस संसदीय दल की नेता

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी...