depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बदायूं में फिर उम्मीदवार बदल सकती है सपा, बेटे के लिए उम्मीदवारी छोड़ेंगे शिवपाल!

उत्तर प्रदेशबदायूं में फिर उम्मीदवार बदल सकती है सपा, बेटे के लिए उम्मीदवारी...

Date:

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी ने अपने घोषित उम्मीदवारों को बार बार बदलने का सिलसिला जारी है. नॉएडा की सीट पर तीन बार उम्मीदवार बदला गया, मुरादाबाद से उम्मीदवार को बदला गया, बदायूं सीट पर भी उम्मीदवार बदले जा चुके हैं. पहले यहाँ से धर्मेंद्र यादव को उम्मीदवार घोषित किया गया था, बाद में चाचा शिवपाल यादव को बदायूं से उम्मीदवार घोषित किया गया और अब खबर आ रही है कि सपा यहाँ से फिर प्रत्याशी बदलने जा रही है.

खबर है कि बदायूं से अब शिवपाल यादव की जगह उनके पुत्र आदित्य यादव यहाँ से चुनाव लड़ने जा रहे हैं , हालाँकि अभी तक इसपर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन कहा जा रहा है कि शिवपाल यादव अब अपनी जगह अपने पुत्र को लोकसभा भेजना चाहते हैं और अपने कदम पीछे खींचकर बेटे को आगे बढ़ने के लिए रास्ता देना चाहते हैं. बता दें कि बदायूं सपा का गढ़ कहा जाता है, हालाँकि पिछले चुनाव में सपा के इस गढ़ में भाजपा ने सेंध लगा दी थी.

बता दें कि आदित्य यादव ने बेशक चुनाव नहीं लड़ा है लेकिन वो काफी लंबे समय से राजनीति में सक्रिय हैं। पिता शिवपाल यादव के साथ आदित्य को हर चुनावी रैली में संबोधित करते देखा जाता रहा है। मैनपुरी उपचुनाव में आदित्य यादव को बड़ी सरगर्मी के साथ चुनावी अभियान चलाते हुए देखा गया था. बदायूं से पिता शिवपाल सिंह को उम्मीदवार घोषित करने के बाद आदित्य यादव क्षेत्र में काफी एक्टिव हो चुके थे और पूरा चुनाव अभियान संभाल लिया था। ऐसे में शिवपाल यादव ने सोचा कि शायद आदित्य यादव को चुनावी राजनीती में लाने का ये सही मौका है. कहा जा रहा है कि शिवपाल ने ये बात अखिलेश तक पहुंचा दी है और अब सपा प्रमुख को इसपर फैसला लेना है, देखना है कि अखिलेश अपने भाई को मैदान में उतारते हैं या चाचा को मैदान में जमे रहने के लिए कहते हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

शेयर बाजार में बिकवाली का दौर जारी

पश्चिम एशिया में बिगड़ती स्थिति की वजह से सेंसेक्स...

हेटमायर की हिटिंग ने पार लगाई RR की नय्या

आईपीएल 2024 में राजस्थान का रॉयल परफॉरमेंस जारी है,...

इज़राइल-ईरान तनाव ने बढ़ाई शेयर बाजार की टेंशन, भारी बिकवाली

सोमवार को व्यापक बिकवाली के कारण भारतीय इक्विटी सूचकांकों...

तीन कारोबारी सत्रों के बाद टूटा गिरावट का सिलसिला

टीसीएस, रिलायंस इंडस्ट्रीज, बजाज ट्विन्स, एशियन पेंट्स और एचडीएफसी...