depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

एसबीआई कार्ड कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में गुरूग्राम प्रशासन के साथ

प्रेस रिलीज़एसबीआई कार्ड कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में गुरूग्राम प्रशासन के साथ

Date:


एसबीआई कार्ड कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में गुरूग्राम प्रशासन के साथ

वेंटिलेटर, बीआईपीएपी मशीन, टेस्ट किट और एम्बुलेंस की प्रदान

गुरुग्राम, 12 जून, 2021: भारत के दूसरे सबसे बड़े क्रेडिट कार्ड जारीकर्ता एसबीआई कार्ड ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में गुरूग्राम प्रशासन के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने कोविड -19 स्थिति के प्रबंधन के लिए वेंटिलेटर, बीआईपीएपी मशीन, टेस्ट किट और एम्बुलेंस के साथ गुरुग्राम प्रशासन को 02 करोड़ से अधिक की राशि का सहयोग किया है। यह सहयोग एसबीआई कार्ड द्वारा चल रही एक राष्ट्रीय पहल का हिस्सा है, जिसमें कंपनी विभिन्न स्वास्थ्य देखभाल और भोजन सहायता कार्यक्रमों के तहत विभिन्न प्रशासनों, गैर सरकारी संगठनों और चिकित्सा संस्थानों के साथ साझेदारी कर रही है।

दूसरी लहर के एकदम अचानक फैलने के कारण लोग और प्रशासनिक अधिकारी भी असहाय महसूस करने लगे। एक समय में हर दिन 4 लाख से अधिक मामलों के साथ, चिकित्सा उपकरणों और सहायता सेवाओं की भारी कमी थी। साथ ही, जैसा कि भारत में तीसरी कोविड लहर की उम्मीद है, भविष्य के लिए तैयार रहना अनिवार्य हो जाता है। इस अनिवार्यता को पूरा करने के लिए, एसबीआई कार्ड ने गुरुग्राम प्रशासन के साथ 12 वेंटिलेटर, 20 बीआईपीएपी मशीन, 30000 टेस्ट किट और 2 एम्बुलेंस की स्थापना की है।

श्री रामा मोहन राव अमारा, एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ, ने कहा, “इस कठिन समय में, एसबीआई कार्ड कोविड -19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में समाज और राष्ट्र का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम हमेशा सामाजिक और आर्थिक चुनौतियों के खिलाफ समाज की मदद करने के लिए समर्पित रहे हैं, जिसमें स्वास्थ्य सेवा प्रमुख क्षेत्रों में से एक है। हमें इस पहल को शुरू करने के लिए गुरुग्राम प्रशासन के साथ हाथ मिलाते हुए खुशी हो रही है। हमें उम्मीद है कि यह योगदान गुरुग्राम प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों में मदद करेगा।”

गुरुग्राम के उपायुक्त डॉ. यश गर्ग ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “महामारी ने जीवन को चारों ओर से प्रभावित किया है। जबकि हर किसी के लिए निर्धारित दिशानिर्देशों का पालन करना और सुरक्षित रहना अनिवार्य है, प्रभावित लोगों का समर्थन करने के लिए प्रभावी ऑन-ग्राउंड तंत्र होना भी उतना ही महत्वपूर्ण है, साथ ही भविष्य के लिए तैयार होना। हमारे प्रयासों को बढ़ाने के लिए समर्थन देने के लिए हम एसबीआई कार्ड के आभारी हैं।”

एसबीआई कार्ड महामारी से लड़ने के लिए अपना समर्थन देने की दिशा में अथक प्रयास कर रहा है। इसने कोविड 19 के खिलाफ समाज के कमजोर वर्गों का समर्थन करने के लिए, कई परियोजनाओं के लिए 16.49 करोड़ रुपये से अधिक का वादा किया है। ये पहल जागरूकता फैलाने से लेकर ग्रामीण भारत के वंचितों, बुजुर्गों और अलग-अलग विकलांग आबादी के लिए कोविड-19 से सुरक्षा के लिए आवश्यक वस्तुओं के उत्पादन और वितरण तक, भोजन और कोविड से बचाव के लिए सुरक्षा प्रदान करने के लिए है। ,

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

महुआ मोइत्रा की परेशानी बढ़ी, NCW ने दर्ज कराई FIR

तृणमूल कांग्रेस की तेज़ तर्रार नेता महुआ मोइत्रा एकबार...

शेयर बाजार ने लगाया गोता, भारी बिकवाली

नई ऊंचाइयों पर खुलने के बाद भारतीय शेयर बाज़ार...

तलाकशुदा मुस्लिम महिलाएं पति से भरण-पोषण पाने की हकदार, SC का ऐतिहासिक फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक ऐतिहासिक फैसले में...

पीएलआई योजना के तहत दूरसंचार उपकरण विनिर्माण की बिक्री 50,000 करोड़ रुपये के पार

संचार मंत्रालय के नवीनतम आंकड़ों के मुताबिक दूरसंचार उपकरण...