depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

RSS ने राहुल के खिलाफ खोला मोर्चा

पॉलिटिक्सRSS ने राहुल के खिलाफ खोला मोर्चा

Date:

लंदन में राहुल गाँधी द्वारा देश में लोकतंत्र के कुचले जाने वाले बयान को चुनावी मुद्दा बनाने वाली भाजपा के साथ अब आरएसएस ने भी कांग्रेस नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. भाजपा जहाँ राहुल गाँधी से माफ़ी मांगने के नाम पर संसद को ठप्प कर रखा है वहीँ अब आरएसएस ने भी राहुल के खिलाफ बयानबाज़ी शुरू कर दी है. राहुल गाँधी को और ज़िम्मेदारी से बोलने की नसीहत देने वाली आरएसएस ने राहुल गाँधी पर अब आरोप लगाया है कि वो देश को गुलाम बनाने की साज़िश कर रहे हैं.

राहुल का बयान देश को बदनाम करने वाला

गाजीपुर में सोमवार काे साहित्य चेतना महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद आरएसएस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने वायनाड सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह देश काे फिर से गुलाम बनाने की साजिश रच रहे हैं, वो देश के लोकतंत्र और संस्कृति को विदेशों में जाकर अपमानित कर रहे हैं. आरएसएस नेता ने कहा कि राहुल गाँधी का लंदन में दिया गया बयान निंदनीय है और देश की स्वतंत्रता पर दाग लगाने वाला है. राहुल गाँधी के बयान से देश की बड़ी बदनामी हुई है.

माफ़ी मांगें राहुल

इंद्रेश कुमार ने कांग्रेस नेता पर आरोप लगाया कि वो देश को पीछे धकेलने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें देश से सार्वजानिक रूप से मांफी मांगनी चाहिए. आरएसएस ने इससे पहले राहुल गाँधी के उस बयान पर जिसमें उन्होंने आरएसएस की तुलना आतंकी सगठन मुस्लिम ब्रदरहुड से की थी, कहा था कि कांग्रेस नेता को और ज़्यादा ज़िम्मेदारी से बोलना चाहिए। वहीँ संसद में आज भी हंगामा हुआ. सुबह जैसे ही कार्रवाई शुरू हुई, सत्ता पक्ष ने राहुल गाँधी माफ़ी मांगो का शोर मचाया, विपक्ष ने भी जवाब में JPC जांच करो का नारा बुलंद किया और कार्रवाई दोपहर दो बजे ताल मुल्तवी कर दी गयी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

SC-ST-OBC का हक छीन मुसलमानों को देना चाहती है सपा: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश के मिर्ज़ापुर में आयोजित एक चुनावी...

PK की बेचैनी

अमित बिश्नोईपिछले कुछ हफ़्तों से पूर्व चुनावी रणनीतिकार और...

पीएम मोदी बोले- माँ गंगा ने उन्हें गोद ले लिया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में कहा था कि...

CBSE National Credit Framework पर वर्कशॉप आयोजित

मेरठ सहोदय स्कूल काम्प्लैक्स के तहत बुधवार मार्स रिसोर्ट...