Site icon Buziness Bytes Hindi

RSS ने राहुल के खिलाफ खोला मोर्चा

indresh kumar

लंदन में राहुल गाँधी द्वारा देश में लोकतंत्र के कुचले जाने वाले बयान को चुनावी मुद्दा बनाने वाली भाजपा के साथ अब आरएसएस ने भी कांग्रेस नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. भाजपा जहाँ राहुल गाँधी से माफ़ी मांगने के नाम पर संसद को ठप्प कर रखा है वहीँ अब आरएसएस ने भी राहुल के खिलाफ बयानबाज़ी शुरू कर दी है. राहुल गाँधी को और ज़िम्मेदारी से बोलने की नसीहत देने वाली आरएसएस ने राहुल गाँधी पर अब आरोप लगाया है कि वो देश को गुलाम बनाने की साज़िश कर रहे हैं.

राहुल का बयान देश को बदनाम करने वाला

गाजीपुर में सोमवार काे साहित्य चेतना महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद आरएसएस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने वायनाड सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह देश काे फिर से गुलाम बनाने की साजिश रच रहे हैं, वो देश के लोकतंत्र और संस्कृति को विदेशों में जाकर अपमानित कर रहे हैं. आरएसएस नेता ने कहा कि राहुल गाँधी का लंदन में दिया गया बयान निंदनीय है और देश की स्वतंत्रता पर दाग लगाने वाला है. राहुल गाँधी के बयान से देश की बड़ी बदनामी हुई है.

माफ़ी मांगें राहुल

इंद्रेश कुमार ने कांग्रेस नेता पर आरोप लगाया कि वो देश को पीछे धकेलने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें देश से सार्वजानिक रूप से मांफी मांगनी चाहिए. आरएसएस ने इससे पहले राहुल गाँधी के उस बयान पर जिसमें उन्होंने आरएसएस की तुलना आतंकी सगठन मुस्लिम ब्रदरहुड से की थी, कहा था कि कांग्रेस नेता को और ज़्यादा ज़िम्मेदारी से बोलना चाहिए। वहीँ संसद में आज भी हंगामा हुआ. सुबह जैसे ही कार्रवाई शुरू हुई, सत्ता पक्ष ने राहुल गाँधी माफ़ी मांगो का शोर मचाया, विपक्ष ने भी जवाब में JPC जांच करो का नारा बुलंद किया और कार्रवाई दोपहर दो बजे ताल मुल्तवी कर दी गयी.

Exit mobile version