depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

IND vs BNG: रोहित दूसरे टेस्ट से भी बाहर

स्पोर्ट्सIND vs BNG: रोहित दूसरे टेस्ट से भी बाहर

Date:

टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भी एक्शन में नज़र नहीं आएंगे। वो टेस्ट मैच से बाहर हो चुके। रोहित शर्मा के अंगूठे में एकदिवसीय श्रंखला के दौरान चोट लगी थी जो अभी तक ठीक नहीं हो पायी थी. रोहित के न खेलने से टीम मैनेजमेंट को फिलहाल बड़ी राहत मिली होगी क्योंकि पहले टेस्ट में कार्यकारी कप्तान के एल राहुल के अलावा सभी बल्लेबाज़ों ने अच्छा प्रदर्शन किया था, विशेषकर शुभमन गिल जिन्होंने सैकड़ा जड़ा था, श्रेयर अय्यर ने भी शानदार पारी खेली थी, पुजारा ने दोनों परियों में कमाल दिखाया था. रोहित के आने से समस्या यह बनती कि किसे हटाया जाय, शायद इसीलिए सोशल मीडिया पर ये बात चल रही थी कि रोहित को पूरी श्रंखला में आराम करना चाहिए और जीत का कॉम्बिनेशन छेड़ना नहीं चाहिए।

अब जकड़न से हैं पीड़ित

बता दें कि दूसरा टेस्ट मैच ढाका में 22 दिसंबर से खेला जाएगा। टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में 1-0 से आगे है। टीम में उनकी जगह अभिमन्यु ईश्वरन को शामिल किया गया है, हालाँकि उनके खेलने का कोई मौका नहीं बनता है। दरअसल रोहित शर्मा के पास फिटनेस हासिल करने के लिए काफी कम समय था। पहले यह खबर आयी थी कि कप्तान दुसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध हैं लेकिन फिर आज उनकी अनुपलब्धता की खबर सामने आई। जानकारी के मुताबिक अंगूठे की चोट से वो उबर चुके हैं लेकिन अब उन्हें जकड़न हो गयी है.

कुलदीप ने दिखाया था जादू

चूंकि टीम इंडिया ने पहले टेस्ट में बैटिंग और बॉलिंग से काफी अच्छा प्रदर्शन किया और एक बड़े मार्जिन से जीत भी हासिल कि इसलिए रोहित को और आराम देने का फैसला किया गया, यही वजह है कि नियमित कप्तान ढाका में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में नहीं दिखेंगे। बता दें कि पहले टेस्ट में जहां पुजारा, श्रेयस और शुभमण ने बल्ले से कमाल दिखाया था वहीँ दो साल बाद टीम में वापस लौटे कुलदीप ने अपनी फिरकी का जादू दिखाया। भारत ने यह मैच 188 रनों के विशाल मार्जिन से जीत लिया था.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

महाराष्ट्र: एनसीपी में भगदड़ का दौर शुरू, चार नेताओं का इस्तीफ़ा

महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवाड़ में अजित पवार की राष्ट्रवादी...

हाथरस भगदड़ में मौतों पर भोले बाबा का असंवेदनशील बयान

उत्तर प्रदेश के हाथरस में कुछ दिन पहले धार्मिक...

NTA ने NEET-UG के शहर और केंद्रवार परिणाम घोषित किए

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद नेशनल टेस्टिंग एजेंसी...

आईपीएल में इंट्री की तैयारी में गौतम अडानी, गुजरात टाइटंस पर नज़र

बिजनेस टायकून गौतम अडानी अब क्रिकेट में भी हाथ...