depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Badshah: ऑनलाइन सट्टेबाजी एप FairPlay मामले में फंसे रैपर बादशाह, 40 और सेलेब्स पर गिरेगी गाज

बिज़नेसBadshah: ऑनलाइन सट्टेबाजी एप FairPlay मामले में फंसे रैपर बादशाह, 40 और...

Date:

Badshah News: रैपर बादशाह आज पहचान के मोहताज नहीं। रैपर अपनी आवाज और रैप से फैंस की खूब सुर्खियां बटोरते हैं। अब हाल में, बादशाह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। रैपर का नाम ऑनलाइन सट्टेबाजी कंपनी ऐप फेयरप्ले में शामिल हुआ है। जिसके बाद महाराष्ट्र पुलिस साइबर सेल ने बादशाह पर कार्रवाई की है।

ऑनलाइन सट्टेबाजी कंपनी एप फेयरप्ले मामले में रैपर बादशाह मुश्किल में आ गए हैं। मुंबई साइबर सेल रैपर बादशाह से पूछताछ कर रही है। रैपर पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर फेयरप्ले एप का प्रचार किया। बता दें कि इस मामले में बादशाह के अलावा 40 अन्य हस्तियों के नाम सामने आए हैं। जिनसे पुलिस मुंबई पुलिस पूछताछ करने वाली है।

ये है पूरा मामला

गायक-रैपर को महादेव एप की सहायक ऐप फेयरप्ले एप को बढ़ावा देने के लिए बुलाया है। खबर है कि यह ऑनलाइन ऐप सट्टेबाजी का धंधा करता था। जिसका कथित तौर पर बादशाह प्रचार कर रहे थे। खबर है कि फेयरप्ले ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 की स्क्रीनिंग थी। वायाकॉम 18 ने ऐप के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।

महादेव एप से जुड़ा फेयरप्ले एप

बता दें कि फेयरप्ले एप महादेव ऐप से जुड़ा है। जिसे सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल ने प्रचारित किया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) वर्तमान में मनी लॉन्ड्रिंग के लिए महादेव बुक ऐप की जांच में लगे हैं। मामले के सिलसिले में रणबीर कपूर, हुमा कुरैशी, कपिल शर्मा और श्रद्धा कपूर समेत कई मशहूर हस्तियों को तलब किया था। संजय दत्त, सुनील शेट्टी और टाइगर श्रॉफ जैसे दिग्गज बॉलीवुड हस्तियों ने कथित तौर पर इस साल फरवरी में चंद्राकर की शादी में भी भाग लिया था।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

विभव को गिरफ़्तारी को AAP ने बनाया राजनीतिक मुद्दा, कल होगा भाजपा हेडक्वार्टर का घेराव

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...

City Vocational Public School में मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान

मेरठ कैंट स्थित City Vocational Public School में मंगलवार...

ममता ने मोदी को दी संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की चुनौती

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का चुनाव प्रचार आज...

यूपी में पांच बजे तक 55.80% पोलिंग, सबसे कम लखनऊ में

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज उत्तर प्रदेश...