depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Terror Attack: कश्मीर में 24 घंटे के भीतर दूसरा आतंकी हमला, पुलवामा में श्रमिक को गोली मारी

नेशनलTerror Attack: कश्मीर में 24 घंटे के भीतर दूसरा आतंकी हमला, पुलवामा...

Date:

Terror Attack kashmir: कश्मीर में आतंकवादियों ने 24 धंटे के भीतर दूसरा आतंकी हमला किया है। आतंकियों ने पुलवामा में यूपी के श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे पहले रविवार दोपहर श्रीनगर में पुलिस इंस्पेक्टर को आतंकी ने गोलियां मारी थी। पुलिस अधिकारी की हालत गंभीर है। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

कश्मीर में आतंकियों ने 24 घंटे के भीतर दूसरे आतंकी हमले को अंजाम दिया। आज सोमवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने प्रवासी श्रमिक को अपनी गोली का निशाना बनाया। इससे श्रमिक की मौत हो गई। इससे पहले रविवार दोपहर श्रीनगर में पुलिस इंस्पेक्टर को आतंकी ने गोली मारी थी।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि पुलवामा के तुमची नौपोरा इलाके में आतंकवादियों ने श्रमिक को गोली मार दी। श्रमिक की पहचान यूपी निवासी मुकेश के रूप में हुई है। आतंकी हमले में श्रमिक की जान चली गई। सूचना मिलने पर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंची। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। आतंकियों की तलाश की जा रही है।

श्रीनगर में क्रिकेट खेल रहे पुलिस इंस्पेक्टर को मारी गोली

रविवार को श्रीनगर के ईदगाह में एक आतंकी ने क्रिकेट खेल रहे पुलिस इंस्पेक्टर को तीन गोलियां मार दीं। हमले में पुलिस इंस्पेक्टर गंभीर घायल हुए हैं। उन्हें सौरा अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां इलाज चल रहा है। उनकी पहचान मसरूर अहमद वानी के रूप में हुई। माना जा रहा है कि हमले में पिस्तौल का इस्तेमाल किया है।

सुरक्षाबलों ने दिनदहाड़े हमले के बाद पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। हमले की जिम्मेदारी द रजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने ली है। हमले में हाइब्रिड आतंकी के शामिल होने का अंदेशा है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि येचिपोरा ईदगाह के रहने वाले इंस्पेक्टर मसरूर अहमद युवाओं के साथ ईदगाह मैदान में क्रिकेट खेल रहे
थे। इसी दौरान एक आतंकी मैदान में घुस आया। आतंकी ने काफी नजदीक से आंख, पेट और हाथ में तीन गोलियां मारीं। गोली लगते ही इंस्पेक्टर गिर पड़े। वानी के साथी आतंकी को पकड़ने के लिए भागे परंतु हमलावर हवा में गोलियां चलाता हुआ भाग निकला।

फायरिंग की आवाज सुन मची अफरातफरी

इस बीच फायरिंग की आवाज सुनकर अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायल इंस्पेक्टर को अस्पताल पहुंचाया। जहां ऑपरेशन चल रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की। इन दिनों मसरूर अमहद की तैनाती पुलिस लाइन में है।

एडीजीपी विजय कुमार ने बताया कि हमले में शामिल आतंकियों का पता लगाया है। जल्द इन्हें अंजाम तक पहुंचाया जाएगा। अधिकारियों ने कहा कि उन्हें हमले को अंजाम देने वाले आतंकी के बारे में कुछ सुराग मिले हैं और उसे पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है

एलजी ने की निंदा, बोले-आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हमले की निंदा की है। उन्होंने इस कायरतापूर्ण कार्रवाई की जितनी निंदा की जाए, कम है। आतंकियों तथा उनके मददगारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दुख की इस घड़ी में सभी लोग इंस्पेक्टर के परिवार वालों के साथ खड़े हैं। डीजीपी दिलबाग सिंह ने भी घटना की निंदा की है। उधर, टीआरएफ ने रविवार को नोटिस जारी कर दोपहर श्रीनगर के ईदगाह इलाके में एसएचओ कार्गो मसरूर पर हुए हमले की जिम्मेदारी ली है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

शेर की सवारी

अमित बिश्नोईशपथ ग्रहण के बाद मोदी सरकार की कैबिनेट...

चरण माझी बनेंगे ओडिशा के मुख्यमंत्री

भाजपा विधायक मोहन चरण माझी को ओडिशा के नए...

शपथ ग्रहण से पहले NDA में खटपट, एनसीपी का राज्यमंत्री पद लेने से इंकार

प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने...