depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कोरोना संक्रमित की मौत के बाद Covid Ward और Private अस्पतालों में चौथी लहर से निपटने की तैयारी

न्यूज़कोरोना संक्रमित की मौत के बाद Covid Ward और Private अस्पतालों में...

Date:

मेरठ। गाजियाबाद और नोएडा के बाद अब मेरठ में भी  कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा होने लगा है। मेरठ में कोरोना से एक मरीज की मौत हो गई। वहीं मेरठ में अब  संक्रमितों की संख्या दहाई पार हो गई है। यानी मेरठ में अब संक्रमित मरीजों की संख्या 19 हो गई है। मेरठ में कई महीने बाद कोरोना से किसी मरीज की मौत हुई है। जिस मरीज की मौत हुई वे नंगानगर निवासी हैं और मेडिकल कालेज में भर्ती थी। मंडलीय सर्विलांस अधिकारि ने बताया कि मरीज को गंभीर हालात में गत 25 अप्रैल को मेडिकल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया था। उनको वेंटीलेटर पर भी रखा गया था। लेकिन हालात खराब होने के कारण उनकी जान नहीं बच सकी। 

Read also: Corona Pandemic के बाद दो साल से सुस्त पड़े बाजार में दिखी चुस्ती, बढ़ी एसी

मेरठ में अब कोरोना टेस्टिंग पर भी जोर दिया जा रहा है। टेस्टिंग तेज कर दी है। पिछले 24 घंटे के भीतर 2995 सेंपलों की जांच हुई। जिसमें एक संक्रमित पाया गया है। अब मेरठ में कोरोना सक्रिय मरीजों की संख्या 19 तक पहुंच गई है। मंडलीय सर्विलांस अधिकारी डा0 अशोक तालियान ने बताया कि मंडल में तीन जिलों में अब कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। इन तीन जिलों में गाजियाबाद, नोएडा और मेरठ शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि इन तीनों जिलों में अब कोविड वार्ड तैयार किया जा चुके हैं। जिलों के निजी अस्पतालों को अलर्ट किया गया है। कोरोना टीकाकरण का आंकड़ा अब दोगुना हो गया है। मेरठ में 18 से 44 साल के 201, 12 से 14 साल 6576 को कोरोना टीका लगाया गया। जबकि 15 से 17 साल के 394 लोगों ने टीके की डोज ली। मेरठ में 81.12 फीसदी लोग वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले चुके हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

प्रधानमंत्री मोदी के लिए मुसीबत बनते राहुल

अमित बिश्नोईराहुल गाँधी इस समय जो दौरे कर रहे...

कार्यकर्ताओं के तिरस्कार की वजह से हारे यूपी, समीक्षा बैठक में सामने आया सच

लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा...

उपचुनाव में इंडिया ब्लॉक की बल्ले बल्ले, 13 में 10 पर कब्ज़ा

7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव...

गिरावट के साथ खुला शेयर बाज़ार

सप्ताह के पहले कारोबारी दिन निफ्टी और सेंसेक्स ने...