depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Uttarakhand में BJP और Congress के बीच तकरार की वजह बनी यह फोटो

उत्तराखंडUttarakhand में BJP और Congress के बीच तकरार की वजह बनी यह...

Date:

देहरादून- तिरंगे के अपमान को लेकर राजनीतिक बयान बाजी का दौर अब उत्तराखंड में भी प्रवेश कर गया है. तिरंगे के अपमान को लेकर उत्तराखंड में भी भाजपा और कांग्रेस में तेज होती इस बयानी जंग ने शांत वादियों में गरमाहट पैदा कर दी है. कांग्रेस ने जहां भाजपा के इस क्षेत्र को तिरंगे का अपमान बताकर भाजपा पर हमला किया तो वही बीजेपी ने कांग्रेस के हमले का पलटवार करते हुए तीन रंगों की रंगोली बताते हुए राष्ट्रध्वज के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया. आपको बता दें कि 24 फरवरी को भाजपा मुख्यालय में बूथ सशक्तिकरण अभियान को लेकर कार्यशाला का आयोजन किया गया था, जिसमें फर्श पर फूलों से 3 रंगों की रंगोली बनाई गई थी. राष्ट्रीय ध्वज के रंगों से बनी रंगोली पर कांग्रेस ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए इसे तिरंगे का अपमान करार दिया.

भाजपा नेता मांगे माफी!

24 फरवरी को देहरादून के बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में हुए कार्यक्रम की एक फोटो को लेकर इन दिनों सियासी बवाल मचा हुआ है तीन रंगों की इस रंगोली पर भाजपा के कई वरिष्ठ नेता पैर रखते हुए दिखाई दे रहे हैं जिस पर कांग्रेस ने भाजपा को आड़े हाथ ले लिया दरअसल कांग्रेस इस रंगोली को राष्ट्रीय ध्वज बताकर इसका अपमान किए जाने का आरोप भाजपा पर लगा रही है प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार को प्रदेश की जनता से अपने इस कृत्य के लिए माफी मांगनी चाहिए उन्होंने कहा भाजपा नेता सत्ता के मध्य में कितने चोर हैं कि वह उस तिरंगे का अपमान करने से भी नहीं चूक रहे जिसे देश की आन बान शान कहा जाता है

तीन रंगों की रंगोली ना की तिरंगा

24 फरवरी के कार्यक्रम एक फोटो को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर भाजपा ने जवाब देने में देर न लगाई भाजपा प्रवक्ता मधु भट्ट ने मोर्चा संभालते हुए कांग्रेस को ही कटघरे में खड़ा कर दिया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रध्वज बताकर अपमान का दावा कर रही है वह तीन रंगों से बनी रंगोली थी कोई तिरंगा झंडा नहीं था. उन्होंने कांग्रेस के झंडे में भी तीन रंगों का हवाला देते हुए कहा की पार्टी के झंडे भी इधर-उधर खराब हालत में गिरे रहते हैं जिस पर कांग्रेस का ध्यान नहीं जाता. उन्होंने कहा कि रंगोली को मिस कॉल करके राष्ट्रीय झंडा तिरंगा बताना ही राष्ट्रीय ध्वज का अपमान है जो कांग्रेस लगातार कर रही है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

150 पर सिमट रही है भाजपा, गाज़ियाबाद में राहुल-अखिलेश की संयुक्त की प्रेस वार्ता

गाजियाबाद में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी...

मुझपर राम की कृपा है, भाजपा की शिकायत पर बोले इमरान मसूद

सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का कहना है...

सेंसेक्स-निफ़्टी में लगातार तीसरा कारोबारी दिन गिरावट भरा

पश्चिम एशिया में बिगड़ती स्थिति के बीच वैश्विक बाजारों...