depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

8,552 करोड़ की वाशिंग मशीन सिर्फ पीएम मोदी ही रख सकते हैं, पवन खेड़ा का कटाक्ष

नेशनल8,552 करोड़ की वाशिंग मशीन सिर्फ पीएम मोदी ही रख सकते हैं,...

Date:

लोकसभा चुनाव के समय कांग्रेस पार्टी को मिले 1800 करोड़ के इनकम नोटिस के खिलाफ आज पूरे देश में कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही है. आज एक प्रेस वार्ता में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि आज देश के लोकतंत्र, राजनीति और पत्रकारिता का मजाक उड़ाया जा रहा है और अब ये मज़ाक क्रूर हो चला है इसलिए इस मजाक का अंत होना आवश्यक है। पवन खेड़ा ने कहा प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि उनके पास जो वाशिंग मशीन है वैसी वॉशिंग मशीन हम आपको न तो बेच पाएंगे और न ही आप खरीद पाएंगे क्योंकि 8,552 करोड़ की वाशिंग मशीन एक ही आदमी अपने पास रख सकता है और उसका नाम नरेंद्र मोदी है।

इससे पहले कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इंडिया गठबंधन की रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली चुनावी रैली के बारे में जानकारी दी. जयराम रमेश ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि वो तीन मनसूबों पर काम कर रही हैं और वो हैं पार्टी के लिए चंदा, व्यापारियों को डंडा और ईडी का फंदा. जयराम ने बताया कि कल होने वाली रैली किसी एक पार्टी की रैली नहीं है. ये मुंबई के शिवाजी पार्क में हुई रैली की तरह है जिसमें गठबंधन के सभी साथी शिरकत करेंगे. जयराम ने ये भी बताया कि इंडिया गठबंधन से सीट शेयरिंग न होने के बावजूद कल की रैली में ममता बनर्जी के आने की सम्भावना है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करके विपक्षी दलों के खिलाफ “टैक्स टेररिज्म” कर रही है. कांग्रेस पार्टी को विशेष तौर पर निशाना बनाया जा रहा है. जयराम ने बताया कि कल दिन में कांग्रेस को आईटी से चार नोटिस मिले थे और रात को दो और नोटिस भेजे गए. उन्होंने कहा कि अभी तक तो केसरी जी के जमाने तक के नोटिस आए हैं आगे देखिये किस किस ज़माने के नोटिस आते हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

22 जुलाई को पेश हो सकता है आम बजट

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद के मानसून सत्र के...

गर्मी का प्रकोप: दिल्ली-नॉएडा के शमशान घाटों पर शवों की भीड़

उत्तर भारत के राज्यों में पिछले कुछ दिनों में...

क्वांटिटी नहीं क्वालिटी पर ध्यान दे ICC

तौक़ीर सिद्दीकीटी 20 विश्व कप 2024 का लीग राउंड...

NEET-UG परीक्षा पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा, पूछे पांच सवाल

नीट 2024 रिजल्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट में है।...