depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

हाईकोर्ट पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने ट्विटर पर खोला मोर्चा, चर्चा में ये मामला

बॉलीवुडहाईकोर्ट पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने ट्विटर पर खोला मोर्चा, चर्चा में...

Date:

मुजफ्फरनगर। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन और उनके भाइयों के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। नवाजुद्ीन ने बाम्बे हाईकोर्ट में सौ करोड़ रुपए की मानहानि का केस दायर किया है। अब उनके भाई ने ट्विटर पर मोर्चा खोल दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमसुद्दीन ने ट्वीट किया कि प्रोड्यूसर पर ध्यान दो। नौ फिल्में खराब स्टेटमेंट की वजह से लटकी हुई है।

मूल रूप से बुढ़ाना के रहने वाले नवाजुद्दीन ने हाईकोर्ट में पूर्व पत्नी आलिया और अपने भाई के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है। उन्होंने अदालत से आग्रह किया है कि उन्हें बदनाम की जाने वाले बयानबाजी पर स्थायी रूप से रोक लगाई जानी चाहिए।

जैसे ही देहरादून में रह रहे उनके भाई शमसुद्दीन को मानहानि केस की जानकारी हुई तो उन्होंने नवाज पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। आरोपों में 11 साल का जिक्र किया गया है। नवाज की एक से अधिक शादियों का जिक्र किया गया है। यही नहीं उनके ऊपर दर्ज मुकदमे गिनाए गए हैं। हाईकोर्ट में जल्द ही सुनवाई होगी।

तीन साल पहले दर्ज कराया मुकदमा

साल 2020 में आलिया ने मुंबई के वर्सोवा थाने में अपने देवर पर उनके साथ गलत हरकत को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि 2012 के समय अपने ससुराल गई थीं। उसी दौरान उनके देवर ने गलत हरकत की, जिसके बाद उन्होंने वर्सोवा थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कराई थी। यह प्रकरण अदालत में विचाराधीन है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

कंगना के सामने कांग्रेस ने विक्रमादित्य को उतारा

लोकसभा चुनाव के लिए 16 सीटों पर कांग्रेस आज...

पहले बुमराह का पंजा फिर ईशान और SKY का तूफ़ान, RCB की पांचवीं हार

लगातार तीन हार के बाद पांच बार की आईपीएल...

साल्ट की नमकीन पारी ने लखनऊ को अदब से हराया

आईपीएल के 28 वें मैच में जो आज कोलकाता...