Murder: दिल्ली में एक और लिव इन पार्टनर की हत्या, श्रद्धा केस दोहराने की कोशिश

नेशनलMurder: दिल्ली में एक और लिव इन पार्टनर की हत्या, श्रद्धा केस...

Date:

दिल्ली में एक और लिव इन पार्टनर की हत्या हुई है, एक और श्रद्धा कांड दोहराने का मामला सामने आया है. पार्टनर ने अपनी साथी की हत्या कर उसके टुकड़े करने की कोशिश की. उसकी ऊँगली को काटा, उसके जबड़े पर चापड़ से वार किया। आरोपी को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम मनप्रीत और महिला का नाम रेखा रानी बताया जा रहा है.

सात साल से चल रहा था लिव इन रिलेशन

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के तिलक नगर इलाके के गणेश नगर में शुक्रवार को एक महिला का शव बरामद हुआ. महिला की हत्या गला काटकर की गयी थी, आरोप है कि इस 35 वर्षीय महिला की उसके लिव इन पार्टनर ने हत्या की है. पुलिस ने आरोपी मनप्रीत को अरेस्ट कर लिया है. मनप्रीत पर पहले भी अपहरण और हत्या के मामले में दर्ज हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मनप्रीत दिल्ली में सेकंड हैंड कारों को खरीदने-बेचने का काम करता है. रेखा रानी से वह साल 2015 में संपर्क में आया और फिर वो लिव इन रिलेशन में रहने लगे.

बेटी की वजह से नहीं कर सका शरीर के टुकड़े

पुलिस ने बताया कि इतने सालों बाद मनप्रीत अब उस महिला से छुटकारा पाना चाहता था और इसके लिए उसने उसे ख़त्म करने की योजना बनाई और 1 दिसंबर की रात को उसने इस घटना को अंजाम दिया. अपने लिव इन पार्टनर कि हत्या उसने चापड़ से की. पुलिस का मानना है कि मनप्रीत ने अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या का प्लान श्रद्धा हत्याकांड देखने के बाद आया, इसीलिए उसने हथियार के रूप चापड़ खरीदा था. वो श्रद्धा हत्याकांड दोहराना चाहता था लेकिन उस महिला कि बेटी भी घर में मौजूद थी जिसे उसने हत्या के समय नींद की गोलियां देकर सुला दिया था, शायद उसकी वजह से उस महिला के टुकड़े नहीं कर सका और हत्या करने के बाद फरार हो गया.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Ramcharit Manas Controversy: धमकी देने वालों को स्वामी प्रसाद मौर्या ने बताया आतंकवादी

राम चरित मानस पर विवादस्पद बयान देने वाले सपा...

Lucknow बिल्डिंग हादसे में दो महिलाओं की मौत, बिल्डर्स पर कार्रवाई

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वज़ीर हसन रोड...

Corona in China: चीन में कोरोना का तांडव जारी, लाश दफनाने के लिए कम पड़े ताबूत

बीजिंग। चीन में कोरोना का तांडव जारी है। चीन...

BJP’s claim: मोदी के कारण लाल चौक पर संभव हुआ राहुल का तिरंगा फहराना

भारत जोड़ो यात्रा के अपने गंतव्य पर पहुँचने और...