Shraddha Murder Case: नार्को टेस्ट में भी आफ़ताब ने मानी हत्या करने की बात

नेशनलShraddha Murder Case: नार्को टेस्ट में भी आफ़ताब ने मानी हत्या करने...

Date:

श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने नार्को टेस्ट में भी हत्या कर शरीर के 35 टुकड़े करने की बात को स्वीकार कर लिया है. हालाँकि हत्यारोपी के वकील ने ऐसी किसी भी बात से इंकार किया है. आफताब का नार्को टेस्ट करीब दो घंटे चला और इस दौरान उसने सभी पूछे गए सवालों के जवाब दिए. फोरेंसिक टीम ने नार्को टेस्ट सफल होने की बात कही है.

आफताब ने हथियारों के बारे में बताया

टेस्ट के दौरान आफताब ने बताया कि उसने किन हथियारों का श्रद्धा की हत्या में इस्तेमाल किया और उन्हें कहाँ फेंका. उसने टीम को बताया कि उसने श्रद्धा की हत्या गुस्से में की, उसने यह भी बताया कि श्रद्धा के मोबाइल फोन ओर कपड़े उसने कहां फेंके हैं. पुलिस को इसकी फाइनल रिपोर्ट आधिकारिक तौर पर दो दिन बाद ही मिल सकेगी.

पूछताछ के दौरान कई बार सोया आफताब

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागर प्रीत हुड्डा के मुताबिक आफताब का नार्को टेस्ट सफल रहा है. नार्को टेस्ट के बाद उसे तिहाड़ जेल सकुशल पहुंचा दिया गया है. उन्होंने बताया कि टेस्ट में काफी सारे सवालों के जवाब टीम को मिले हैं. अब रिपोर्ट मिलने के बाद मामले की जांच आगे बढ़ेगी. उधर, फोरेंसिक टीम के मुताबिक आफताब बीच बीच में कई बार वह सो भी गया था.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Odisha Attack: जानलेवा हमले से बच न सके ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री, मौत

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास की मौत हो...

दाल-चावल खाने के फायदे देख हैरान रह जाएंगे आप!

लाइफस्टाइल डेस्क। दाल चावल रोजाना भारतीय घरों की रसोई...