Bageshwer Daham Controversy: बागेश्वरधाम बाबा मामले में धमकी की इंट्री, तेरहवीं की तैयारी की बात

नेशनलBageshwer Daham Controversy: बागेश्वरधाम बाबा मामले में धमकी की इंट्री, तेरहवीं की...

Date:

बागेश्वर धाम के चमत्कारी बाबा धीरेन्द्र शास्त्री मामले अब धमकी की इंट्री हो गयी है. जानकारी के अनुसार चमत्कारी बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के परिवार के एक सदस्य की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है कि किसी ने फोन पर धमकी देकर अपने परिवार के लोगों की 13वीं की तैयारी करने की बात कही है. कहा जा रहा है कि यह धमकी धीरेन्द्र शास्त्री को दी गयी है जिनके चमत्कारों को इन दिनों चैलेंज किया जा रहा है. FIR बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में दर्ज कराई है.

चमत्कारी बाबा को मिला भाजपा का समर्थन

इधर बागेश्वर धाम के चमत्कारी बाबा धीरेन्द्र शास्त्री को अब भाजपा नेताओं का समर्थन मिल रहा है. मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी के मुताबिक धीरेद्र शास्त्री के खिलाफ साजिश रचकर हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा धीरेन्द्र शास्त्री को पाखंडी बताने वाले श्याम मानव के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए और अगर ऐसा नहीं होता है तो हम कोर्ट जाएंगे. वहीँ जगदगुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि धीरेन्द्र शास्त्री कोई भी अंधविश्वास नहीं फैला रहे हैं, उनके साथ अन्याय हो रहा है. सरकार को उन्हें सुरक्षा देनी चाहिए.

केस दर्ज जांच शुरू

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, बताया जा रहा है कि जिस नंबर से धमकी वाला फ़ोन आया उस नंबर को ट्रेस किया जा रहा, पुलिस के मुताबिक धमकी देने वाले ने अपना नाम अमर सिंह बताया है, धमकी देने शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है. इससे पहले बागेश्वर बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के चमत्कारों को चुनौती देने वाले श्याम मानव की सरक्षा भी बढ़ा दी गई थी क्योंकि श्याम मानव को भी लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं. बता दें कि अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने धीरेन्द्र शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया है. श्याम मानव ने चुनौती दी थी धीरेन्द्र शास्त्री उनके मंच पर आकर चमत्कार दिखाएं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Mike Pompeo on India-China: चीन के आक्रामक रूख के कारण भारत ने बदली अपनी रणनीतिक स्थिति

न्यूयार्क। अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने...

Under-19 T20 WC: खिताब से बस एक कदम दूर भारत की बेटियां

पुरुषों की क्रिकेट टीम जहाँ इन दिनों घरेलू श्रंखलाओं...

Name controversy: नाम बदलने पर भड़के अखिलेश, कहा-इज़्ज़तघर का नाम अमृत सुसु घर कर दो

राष्ट्रपति भवन के मुगल गार्डन का नाम बदलने को...

Chardham Yatra 2023: चार धाम यात्रा की तैयारी में जुटी धामी सरकार, सीएम ने कही ये बात

देहरादून। चार धाम के कपाट खुलने की तारीख घोषित...