Bageshwar Dham Sarkar: हिन्दू राष्ट्र के लिए बाबा बागेश्वर ने दिया नारा

नेशनलBageshwar Dham Sarkar: हिन्दू राष्ट्र के लिए बाबा बागेश्वर ने दिया नारा

Date:

इन दिनों मीडिया में चल रही ख़बरों का मुख्य हिस्सा बने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने अब विवादों को नया मोड़ देते हुए हिन्दू राष्ट्र बनाने की बात की है और इसके लिए उन्होंने लोगों से समर्थन भी माँगा है. बागेश्वर बाबा ने कहा कि नेता जी सुभाष चंद्र बोस के तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आज़ादी दूंगा नारे की तरह आज एक नया नारा देता हूँ. धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि ” तुम मेरा साथ दो मैं तुम्हें हिन्दू राष्ट्र दूंगा”. धर्मेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर तुम सनातनी हो तो मेरा साथ दो.

कुछ लोगों के अंदर नहीं सनातनी खून

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों से अपील की कि अब चूड़ियां पहनकर घर पर मत बैठो. अगर अब भी बाहर नहीं निकले तो हम तुम्हें बुज़दिल मानेंगे.उन्होंने किसी राजनीतिक पार्टी में न जाने की बात कहते हुए कहा कि मुझे सिर्फ सनातन धर्म को आगे बढ़ाना है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हमें टारगेट करने वाले धर्म विरोधियों को जवाब देना है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के अंदर सनातनी खून नहीं है, ये लोग हमें टारगेट कर रहे हैं, ऐसे लोग हिंदू होकर भी हिंदू पर सवाल उठाते हैं.

बागेश्वर धाम तो सिर्फ बहाना था

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने अपने इस नारे को लोगों से शेयर करने की अपील की. उन्होंने कहा कि मेरी अपील को बेकार न जाने देना। धीरेंद्र शास्त्री ने जीवन में कभी पॉलिटिक्स न करने की बात कही, उन्होंने कहा कि हम सिर्फ सनातनियों को एक करने की बात करेंगे. धीरेन्द्र शास्त्री ने संतों के साथ का दावा करते हुए कहा कि हम सभी साधुओं से प्रार्थना करेंगे कि चुप न बैठें. बाबा बागेश्वर ने कहा कि बागेश्वर धाम तो सिर्फ बहाना था सनातन धर्म निशाना था.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Ramcharit Manas Controversy: स्वामी प्रसाद मौर्या पर एक और मुकदमा

रामचरित मानस विवाद पर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य...

Kuldeep Sengar को अब दो हिस्सों में ज़मानत

उन्नाव रेप कांड के दोषी और बीजेपी के पूर्व...