depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Rahul weds Athiya: एक दूजे के हुए राहुल और आथिया

एंटरटेनमेंटRahul weds Athiya: एक दूजे के हुए राहुल और आथिया

Date:

बॉलीवुड और क्रिकेट का आज एकबार फिर संगम हो गया. क्रिकेटर के एल राहुल लम्बी डेटिंग के बाद बॉलीवुड अदाकारा और सुनील शेट्टी के बेटी अथिया के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए है. शादी की जानकारी देते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि मैं ससुर बन गया हूँ, शादी समारोह में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए. जानकारी के मुताबिक रिसेप्शन आईपीएल के बाद रख जायेगा.

फादर इन लॉ से ला निकालना चाहते हैं सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि वो फादर इन लॉ से लॉ को निकालना चाहते हैं क्योंकी फादर के रूप में वो काफी सहज हैं , उनके कहने का मतलब वो राहुल को दामाद नहीं बेटे के रूप में देखते हैं। सुनील ने कहा कि आईपीएल के बाद रिसेप्शन रखा जायेगा। हालाँकि शादी को काफी गोपनीय रखा गया फिर भी जानकारी के मुताबिक इस समारोह करीब 100 लोग शामिल हुए।

आईपीएल बाद ग्रैंड रिसेप्शन

शादी होने के बाद सुनील शेट्टी ने बाहर आकर मिठाई बांटी और शादी की जानकारी दी। बता दें कि के एल राहुल और आथिया का पिछले चार सालों से रोमांस चल रहा था, दोनों अक्सर अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते थे। विवाह समारोह सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में हुआ। अब यह जानकारी मिल रही है कि शादी को भले ही काफी सीक्रेट रखा गया लेकिन रिसेप्शन बड़े ग्रैंड तरीके से होगा। इस रिसेप्शन में के एल राहुल और अथिया की तरफ से लगभग 3 हजार से ज्यादा लोगों को निमंत्रण भेजे जाने की बात सामने आ रही है. उम्मीद है कि आथिया राहुल की ज़िन्दगी में लकी चार्म बनेंगी। पिछले कुछ दिनों से राहुल के प्रदर्शन में बड़ा उतार चढ़ाव रहा है. राहुल के सिर से अब शादी की टेंशन ख़त्म हो चुकी है और उम्मीद है कि अब वो अपने बल्ले से धमाल मचाएंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अफ़ग़ानिस्तान सुपर 8 में, न्यूज़ीलैण्ड हुआ बाहर

टी20 वर्ल्ड कप के 29वें मैच में अफगानिस्तान ने...

हार के बाद रोने लगा पाकिस्तानी खिलाड़ी

भारत से हार के बाद अक्सर किसी न किसी...

सुपर 8 में पहुंचा यूएसए, पाकिस्तान के अरमानों पर फिरा पानी

ICCT20 विश्व कप 2024 का 30वां संस्करण और ग्रुप...