Fatal Road Accident: मणिपुर में 15 स्कूली बच्चों की मौत, पलट गयीं दो बसें

नेशनलFatal Road Accident: मणिपुर में 15 स्कूली बच्चों की मौत, पलट गयीं...

Date:

मणिपुर से एक बड़े सड़क हादसे की खबर आ रही है, खबर के मुताबिक दो स्कूली बसों के पलटने से 15 छात्रों की मौत होने की बात कही जा रही है, हादसा नोली जिले के बिष्णुपुर खैपुर रोड पर उस वक्त हुआ जब थम्बलनू हायर सेकेंडरी स्कूल की दो बसें अनियंत्रित होकर पलट गयीं। मौके पर एसडीआरएफ, मेडिकल टीम पहुँच गयी हैं और घायलों को अस्पताल पहुँचाया जा रहा है, घायलों की संख्या 22 बताई जा रही है. घायलों को इम्फाल के मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि ओल्ड कछार रोड पर स्कूली बसों के पलटने से हुई छात्रों की मौतों पर बहुत दुख हुआ. प्रशासन अलर्ट को अलर्ट कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक दो बसों में थम्बलनू हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्र स्टडी टूर पर जा रहे थे तभी उस बस के ड्राइवर ने संतुलन खो दिया जिसमें छात्राएं बैठी हुई थीं, इस बस के पलटने की वजह से दूसरी बस भी पलट गयी.

22 स्टूडेंट्स घायल

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना लोंगसाई तुबुंग गांव के पास बिष्णुपुर-खौपुम रोड पर हुई। घायल 22 छात्रों को इंफाल के मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनकी हालत खतरे से बाहर है, मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं। हालाँकि बस के पलटने की सही वजह का अभी पता नहीं चल सका है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

दिल्ली की इन बाजारों से सस्ते में ख़रीदे ब्रांडेड शूज!

लाइफस्टाइल डेस्क। दिल्ली अपने टूरिस्ट प्लेसों की वजह से...

Fire-Boltt Talk Ultra SmartWatch बाज़ार में हुई उपलब्ध, जाने फीचर और कीमत

टेक डेस्क। Fire Boltt ने अपनी नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt...

Infinix 5G 2023 इस दिन होगा भारत में पेश, जाने डिटेल्स!

टेक डेस्क। चीनी कंपनी Infinix ने Infinix 5G 2023...