depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मोदी की दुनिया खोखली है, इवेंटबाज़ी से छुपाई जा रही है सच्चाई: प्रियंका गाँधी

नेशनलमोदी की दुनिया खोखली है, इवेंटबाज़ी से छुपाई जा रही है सच्चाई:...

Date:

कांग्रेस पार्टी की ओर से आज जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में ‘न्याय पत्र महासभा’ का आयोजन किया गया जिसमें पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी शामिल हुईं। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि देश में बेरोजगारी चरम पर है और गरीबों की कोई सुनवाई नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक खोखली दुनिया, खोखले संसार में रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि शोहरत में आपको सिर्फ अच्छा अच्छा दिखता है, बड़ी-बड़ी ‘ईवेंट बाजी’ दिखती है लेकिन ये सब सच्चाई छिपाने के प्रयास हैं वो सिर्फ सच्चाई छुपाने के लिये है।

प्रियंका ने कहा कि आज देश में मज़दूरों की मेहनतकशों की कोई सुनवाई नहीं हो रही, मीडिया में उनकी परशानियों को नहीं दिखाया जाता। प्रियंका ने कहा, आज विपक्ष के दो दो मुख्यमंत्रियों को जेल में दाल दिया गया है, कह रहे हैं कि ये भ्रष्टाचार पर हमला है लेकिन सारे भ्रष्टाचारी भाजपा में पहुंचकर वाशिंग मशीन से धूल जाते हैं. प्रियंका ने कहा कि देश में सिर्फ दो तीन उद्योगपतियों को बढ़ावा देकर बाकी उद्योगपतियों के साथ अन्याय किया जा रहा है.

वहीं रैली को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा अगर हमारी सरकार सत्ता में आती है तो हमने 25 गारंटी पूरी करने का वादा किया है। खड़गे ने कहा मोदी की तरह हम झूठ नहीं बोलते। मोदी ने जो कई गारंटियां दी हैं लेकिन मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि उनकी अब तक कौन सी गारंटी पूरी हुई है? मैंने कई बार कहा और आज फिर कह रहा हूँ कि मोदी जी झूठों के सरदार हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने की गारंटी दी थी तो पिछले 10 साल में उन्हें 20 करोड़ नौकरियां देनी चाहिए थीं। खड़गे ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या आपको 20 करोड़ नौकरियां मिलीं? मोदी ने कहा था कि विदेशों में जमा काला धन लाकर 15-15 लाख दूंगा, लेकिन दिया क्या। खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ झूठ बोलते हैं। खड़गे ने कहा कि मुझे नहीं पता वह क्यों इतना झूठ बोलते हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related